MP: नवरात्रि के गरबा फंक्शन में दो लड़कियों के डांस पर आपस में भिड़े 2 गुट, जमकर चले लाठी-डंडे

मध्य प्रदेश में रविवार को नवरात्रि समारोह को लेकर दो समुदायों के बीच लाठी-डंडों से जमकर मारपीट हुई. घटना का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

भोपाल:

मध्य प्रदेश में रविवार को नवरात्रि समारोह को लेकर दो समुदायों के बीच लाठी-डंडों से जमकर मारपीट हुई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस के मुताबिक घटना भोपाल से करीब 200 किलोमीटर दूर आगर जिले के कांकड़ गांव की है. घटना को लेकर गांव में दलित समुदाय के सदस्यों का कहना है कि उन पर तथाकथित उच्च जातियों के लोगों ने हमला किया क्योंकि उन्होंने देवी दुर्गा की मूर्ति स्थापित की थी. वहीं दूसरे पक्ष की तरफ दावा किया गया है कि लड़ाई गरबा समारोह के लिए दो लड़कियों द्वारा किए गए अश्लील नृत्य को लेकर हुई बहस के बाद हुई है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी नवल सिंह सिसोदिया ने कहा है कि हमने दोनों पक्षों से शिकायतें दर्ज की हैं और कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गांव में एक एक गीत-नृत्य कार्यक्रम था जिसके कारण विवाद हुआ जिस कारण लड़ाई हुई.

साथ ही उन्होंने कहा कि घटना में लोगों ने लाठी का भी इस्तेमाल किया है. वीडियो के आधार पर हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com