वाराणसी में दर्दनाक हादसा: गंगा नदी के प्रभु घाट पर पलटी नाव, 5 लोग डूबे

नदी में डूबे अन्य लोगों की तलाश की जा रही है. स्थानीय पुलिस और गोताखोर मिलकर डूबे लोगों की तलाश में जुटे हैं. नाविक जैन घाट का निवासी है. 

वाराणसी में दर्दनाक हादसा: गंगा नदी के प्रभु घाट पर पलटी नाव, 5 लोग डूबे

ये घटना गंगा नदी के प्रभ घाट की है.

वाराणसी:

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक दर्दनाक हादसे में 5 लोग नदी में डूब गए. ये घटना गंगा नदी के  प्रभु घाट की है. जानकारी के अनुसार ये सभी लोग नाव पर सवार थे. वहीं अचानक से नाव डूब गई. हालांकि नाविकों द्वारा दो लोगों को बचा लिया गया. नाव पलटने के बाद नाविकों ने इन्हें डूबता हुआ देखा और नदी में छलांग लगाकर इनकी जान बचा ली. घटनास्थल से सामने आई वीडियो में दो लोगों को नदी से बाहर निकालते हुए देखा जा रहे हैं. ये दोनों बुरी तरह से रो रहे हैं. इनमें से एक व्यक्ति बार-बार बोल रहा है कि नाव डूब गई. वहीं मौके पर मौजूद पुलिस एंबुलेंस लाने की बात कर रही हैं. 

तलाश है जारी

डूबे नाविक का नाम शनि निषाद है, जो कि जैन घाट का निवासी है. इसमें सवार सभी लोग प्रभु और जैन घाट के स्थानीय बताए जा रहे हैं. नदी में डूबे अन्य लोगों की तलाश की जा रही है. स्थानीय पुलिस और गोताखोर मिलकर डूबे लोगों की तलाश में जुटे हैं.

ये भी पढ़ें- यूपी: शादी में छाया मातम, पंडाल में जनरेटर की तार से करंट लगाने से युवक की मौत

कोलकाता में भी हुआ था ऐसा हादसा

हाल ही में कोलकाता की रवींद्र सरोवर झील पर स्थित 93 वर्ष पुराने लेक क्लब में भी ऐसा ही हादसा हुआ था. नौका पलटने के कारण दो नाविकों की मौत हो गई थी. दरअसल शनिवार को, कुल पांच नौकाएं रविवार को होने वाली नौकायन प्रतिस्पर्धा के लिये अभ्यास कर रही थीं. इनमें से एक नौका पर पूषण और सौरदीप सहित कुल पांच नाविक सवार थे. अन्य नाविक किसी तरह किनारे तक पहुंचने में कामयाब रहे. जबकि ये दो लड़के नहीं पहुंच सके. '' (भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दिल्‍ली NCR में बारिश से बदला मौसम का मिजाज, तेज आंधी की वजह से सड़कों पर गिरे पेड़