VIDEO: सड़क पर दौड़ते कचरे के ट्रक पर बन रहा था ‘शक्तिमान‘, देखिए क्या हुआ हाल 

बीती रात ट्रक पर से गिरकर वह शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. वीडियो में दिखाया गया है कि वह बिस्तर पर लेटा हुआ है और उसके हाथ, पैर और पीठ में कई जगह चोट आई है. 

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ में एक शख्स सड़क पर दौड़ते एक कचरे के ट्रक पर पुश अप्स लगा रहा था. इसके बाद वह चलते ट्रक के दौरान ही खड़ा हो जाता है. हालांकि सुपरहीरो बनने का उसका यह शोक कुछ ही देर में हवा हो जाता है. इस घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह यह करतब करता नजर आ रहा है. 

एक पुलिस अधिकारी ने इस घटना का वीडियो ट्वीट किया है और लिखा है, 'शक्तिमान मत बनो, बुद्धिमान बनो.' 

बीती रात ट्रक पर से गिरकर वह शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. वीडियो में दिखाया गया है कि वह बिस्तर पर लेटा हुआ है और उसके हाथ, पैर और पीठ में कई जगह चोट आई है. 

लखनऊ की अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त श्वेता श्रीवास्तव ने ट्वीट किया, "गोमतीनगर, लखनऊ का कल रात का दृश्य. बन रहे थे शक्तिमान, कुछ दिनों तक नहीं हो पाएंगे विराजमान!‘ इसके साथ ही पुलिस ने अधिकारी ने चेतावनी देते हुए लिखा है कि कृपया इस तरह के जानलेवा स्टंट न करें."  

बता दें कि देश में शक्तिमान एक सुपरहिट सुपरहीरो टेलीविजन शो था, जिसका प्रसारण 1997 से 2005 तक डीडी नेशनल पर हुआ था. इसमें मुख्य किरदार अभिनेता मुकेश खन्ना ने निभाया था, जिन्हें ध्यान और प्रकृति के पांच तत्वों के जरिये अलौकिक शक्तियों को प्राप्त करते दिखाया गया था. 

ये भी पढ़ेंः 

* 'आप' के विधायक अमानतुल्ला खान ने दिल्ली पुलिस को मानहानि नोटिस भेजा
* द्रौपदी मुर्मू को समर्थन करने के लिए उद्धव ठाकरे को 'मजबूर' किया है : यशवंत सिन्हा
* "शिवसेना के चुनाव चिन्ह धनुष-बाण पर दावा ठोकने के सवाल पर बोला एकनाथ शिंदे गुट, उद्धव ठाकरे को दिया बड़ा संदेश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

AAP का हर MLA गरीब के घर बचाने के लिए खड़ा रहेगा: बुलडोज़र पॉलिटिक्‍स पर अमानतुल्‍लाह खान