शिवसेना के चुनाव चिन्ह धनुष-बाण पर दावा ठोकने के सवाल पर बोला एकनाथ शिंदे गुट, उद्धव ठाकरे को दिया बड़ा संदेश

केसरकर से सवाल पूछा गया कि क्या शिंदे गुट पार्टी के चुनाव चिह्न धनुष बाण पर दावा करेगा? जवाब  में केसरकर ने कहा, "हम उद्धव साहब के लिए रुकेंगे, थोड़ा इंतजार करेंगे. क्यूंकि हम ‘यूनाइटेड शिवसेना’ के तौर पर जनता के बीच जाना चाहते हैं. पर सवाल है शिंदे साहब भी कब तक रुकेंगे?"

शिवसेना के चुनाव चिन्ह धनुष-बाण पर दावा ठोकने के सवाल पर बोला एकनाथ शिंदे गुट, उद्धव ठाकरे को दिया बड़ा संदेश

केसरकर ने कहा कि हम अभी तक उद्धव साहब के प्रति श्रद्धा रखते हैं. (फाइल)

मुंबई :

महाराष्ट्र (Maharshtra) में शिवसेना (Shiv Sena) के खिलाफ शिवसेना की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है. शिवसेना के एकनाथ शिंदे गुट के विधायक दीपक केसरकर (Deepak Kesarkar) ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शिवसेना के चुनाव चिह्न धनुष बाण पर दावा ठोकने को लेकर बड़ा संदेश दिया है. केसरकर ने कहा कि हम उद्धव साहब के लिए रुकेंगे. हम यूनाइटेड शिवसेना के तौर पर जनता के बीच जाना चाहते हैं. साथ ही केसरकर ने कहा कि हम अभी तक उद्धव ठाकरे के प्रति श्रद्धा रखते हैं. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केसरकर से सवाल पूछा गया कि क्या शिंदे गुट पार्टी के चुनाव चिह्न धनुष बाण पर दावा करेगा? जवाब  में केसरकर ने कहा, "हम उद्धव साहब के लिए रुकेंगे, थोड़ा इंतजार करेंगे. क्यूंकि हम ‘यूनाइटेड शिवसेना' के तौर पर जनता के बीच जाना चाहते हैं. पर सवाल है शिंदे साहब भी कब तक रुकेंगे?"

दीपक केसरकर ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर राहत जताई है और कहा है कि सुनील प्रभु की चीफ व्हिप के तौर पर नियुक्ति गलत है. साथ ही केसरकर ने कहा कि शिवसेना की याचिका में कई बातें बेमानी हैं और अब शिवसेना की याचिका का कोई मतलब नहीं रह गया है. 

इस दौरान केसरकर ने संजय राउत पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि संजय राउत कहने के लिए शिवसेना के प्रवक्ता हैं, लेकिन वो दिल से एनसीपी के हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि हम अभी तक उद्धव साहब के प्रति श्रद्धा रखते हैं. 

ये भी पढ़ेंः 

* Latest Updates : CJI ने महाराष्ट्र में विधायकों की अयोग्यता पर फैसला लेने से स्पीकर को रोका, मामले में तुरंत सुनवाई से भी इनकार
* "बागी विधायक बिना सामान के गए थे सूरत, होटल में मिले थे कपड़े": टीम शिंदे के MLA ने सुनाया बगावत का किस्सा
* अबू सलेम मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा, केंद्र को गैंगस्टर को रिहा करना ही होगा

महाराष्ट्र विधायकों की अयोग्यता का मामला: SC का तुरंत सुनवाई से इनकार | पढ़ें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com