सांप ने काटा तो गुस्साए अधेड़ ने उसे ही काटकर खा लिया, इलाके के लोग हैरान

ये मामला बांदा जनपद के कमासिन थाना क्षेत्र के स्योहट गांव का है, जहां के रहने वाले माता बदल नामक अधेड़ को एक सर्प ने काट लिया था. उसी दौरान क्रोधित माता बदल ने उसे काटने आए सर्प को ही काटकर खा लिया.

सांप ने काटा तो गुस्साए अधेड़ ने उसे ही काटकर खा लिया, इलाके के लोग हैरान

सांप ने अधेड़ को काटा, गुस्साए अधेड़ ने सांप को काटकर खा लिया, लोग हैरान

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक अधेड़ को अपना शिकार बनाने आया सांप खुद ही अधेड़ का शिकार हो गया.  कहने का मतलब यही कि सर्प तो आया था, अधेड़ को काटकर मौत की नींद सुलाने, लेकिन सर्प के काटने के बाद गुस्साए अधेड़ ने सर्प को ही अपना निवाला बना लिया. जैसे ही अधेड़ के परिजनों को सूचना मिली कि सर्प ने काट लिया है तो तत्काल उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने देखते ही उसे बांदा जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. वहीं सांप के काटने और फिर सांप को खा जाने की खबर पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

ये मामला बांदा जनपद के कमासिन थाना क्षेत्र के स्योहट गांव का है, जहां के रहने वाले माता बदल नामक अधेड़ को एक सर्प ने काट लिया था. उसी दौरान क्रोधित माता बदल ने उसे काटने आए सर्प को ही काटकर खा लिया. माता बदल को सर्प काटने के बाद उसके परिजनों ने गांव में झाड़-फूंक करने वालों को दिखाया, इसके बाद परिजनों ने उसे तत्काल उपचार के लिए नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने उसे देखते ही बांदा जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जब पूरे मामले की जानकारी माता बदल के परिजन व स्वयं माता बदल से ली गई तो उसने अपनी जुबानी बताया और कहा कि मुझे एक सांप काटने आया था और जैसे ही उसने मुझे काटा, मुझे उस पर गुस्सा आ गया तो तुरंत मैंने भी उसे वहीं पर काटकर खा लिया. फिलहाल जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने इस हैरतअंगेज कारनामे को देखकर खुद भी अचरज में पड़ गए और यह बताया कि हमारे पास माता बदल नाम का एक अधेड़ उपचार के लिए लाया गया है. फिलहाल उनका उपचार कर दिया गया है. उनकी हालत पूरी तरह से ठीक है. उसे सर्प के जहर का कोई भी असर नहीं है.