UP: हमीरपुर में लोडर और ऑटो की भिड़ंत में बच्ची समेत आठ की मौत, आठ लोग घायल

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 34 पर एक पिकअप और एक आटो रिक्शा के बीच हुई भीषण टक्कर (collision) में सात साल की एक बच्ची समेत आठ लोगों की मृत्यु (Died) हो गई और 10 अन्य लोग घायल हो गए जिसमे दो लोगों की हालत गंभीर है.

UP: हमीरपुर में लोडर और ऑटो की भिड़ंत में बच्ची समेत आठ की मौत, आठ लोग घायल

10 अन्य लोग घायल हो गए जिसमे दो लोगों की हालत गंभीर है.

हमीरपुर:

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 34 पर एक पिकअप और एक आटो रिक्शा के बीच हुई भीषण टक्कर (collision) में सात साल की एक बच्ची समेत आठ लोगों की मृत्यु (Died) हो गई और 10 अन्य लोग घायल हो गए जिसमे दो लोगों की हालत गंभीर है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि यह दुर्घटना मौदहा थाना क्षेत्र के मकरांव इलाके में उस समय हुयी जब आम से लदा पिकअप वाहन, क्षमता से अधिक सवारियों से भरे ऑटो रिक्शा से टकरा गया.

क्षेत्राधिकारी विवेक यादव ने बताया कि दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आटो में फंसे लोगों को बाहर निकाला और एंबुलेंस तथा पुलिस को सूचना दी जिसके बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया. यादव ने बताया कि मृतकों की पहचान श्यामबाबू (35), उसकी पत्नी ममता (30), पुत्री दीपांजलि (7), भतीजी रागिनी (15) पंचा (65) विजय (26), ऑटो चालक राजेश (25) और रजूलिया (45) के रूप में की गई है.

उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर हमीरपुर में वाहन दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट करते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना की और शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मृतकों के परिजनों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें :  * "मजा नहीं आ रहा' लिखकर छोड़ी नौकरी! हर्ष गोयनका ने बताई 'सीरियस प्रॉब्लम'
* महिला के लिए देवदूत बना जवान, मौत के मुंह से निकालकर ऐसे बचाई जान
* "स्कूटी से अपने आप गिरी महिला ने पीछे आ रहे बाइक सवार पर लगाया आरोप! वायरल हो रहा Video

देखें वीडियो- मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)