उमेश पाल मर्डर केस : बाहुबली अतीक अहमद के बेटे की दिल्‍ली में मौजूदगी का मिला था सुराग, लेकिन...

प्रयागराज के धूमनगंज क्षेत्र में 24 फरवरी को उमेश पाल और उनके 2 सुरक्षाकर्मियों संदीप निषाद और राघवेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

उमेश पाल मर्डर केस : बाहुबली अतीक अहमद के बेटे की दिल्‍ली में मौजूदगी का मिला था सुराग, लेकिन...

दिल्ली पुलिस के पहुंचने से पहले ही असद अंडरग्राउंड हो गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी अतीक अहमद के बेटे असद की दिल्ली में मौजूदगी का सुराग दिल्ली पुलिस को मिला था, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही असद अंडरग्राउंड हो गया. प्रयागराज के धूमनगंज क्षेत्र में 24 फरवरी को उमेश पाल और उनके 2 सुरक्षाकर्मियों संदीप निषाद और राघवेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उत्तर प्रदेश पुलिस इस मामले से जुड़े आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

उमेशपाल अपहरण मामले में अदालत में पेशी के लिए 'बाहुबली' अतीक अहमद को गुजरात से प्रयागराज लाया जा रहा है. आज अतीक अहमद को ले जा रही वैन मध्‍य प्रदेश के शिवपुरी में पलटते-पलटते बची. यूपी पुलिस का काफिला जैसे ही खराई चेकपोस्ट से होकर गुजरा, एक गाय इससे टकरा गई. इससे गाय की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. गनीमत रही कि वैन पलटने से बच गई. उसके बाद पूरे काफिले को कुछ देर के लिए रोका गया. कुछ देर बाद काफिला यूपी के प्रयागराज के लिए रवाना हुआ.

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर भी इनाम घोषित है. प्रयागराज पुलिस ने शाइस्ता परवीन पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. उमेश पाल हत्याकांड में शाइस्ता नामजद आरोपी है. शाइस्ता की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. वारदात में शामिल शूटर साबिर के साथ सीसीटीवी सामने आने के बाद पुलिस ने शाइस्ता पर इनाम घोषित किया गया. शाइस्ता के अलावा वारदात में शामिल 5 शूटरों पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
शिवाजी महाराज पर महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल की टिप्पणी फौजदारी अपराध नहीं : अदालत
सावरकर हमारे आदर्श, उनका अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे : उद्धव ठाकरे की राहुल गांधी से दो टूक