"मेरे पति के साथ 'कुछ भी' कर सकती है पुलिस" : 'बाहुबली' अतीक अहमद के भाई अशरफ की बीवी का आरोप

जैनब फातिमा ने कहा कि उमेश पाल शूटआउट कांड में मेरे पति को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है.

जैनब फातिमा ने कहा, उमेश पाल शूटआउट कांड में मेरे पति को साजिश के तहत फंसाया जा रहा

प्रयागराज :

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के छोटे भाई और पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा ने यूपी पुलिस और एसटीएफ पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जैनब ने कहा है कि बरेली जेल में बंद मेरे पति अशरफ के साथ जेल ट्रांसफर के बहाने यूपी पुलिस और एसटीएफ कोई भी घटना कर सकती है. उसने कहा कि उमेश पाल शूटआउट कांड में मेरे पति को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है. बातचीत के दौरान, उमेश पाल शूटआउट कांड में नामजद आरोपी अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा ने अपने भाई सद्दाम और भतीजे अहद का भी बचाव किया.

जैनब ने कहा, "मेरी मां की तबीयत कई महीनों से खराब है. सद्दाम ने काफी समय से मां को अस्पताल में भर्ती किया था और उन्हीं की देखभाल में ही लगा था. सद्दाम पिछले 4-5 महीने से बरेली भी अशरफ से मुलाकात करने नहीं गया है.  जैनब फातिमा ने आरोप लगाया है कि उसका भाई बरेली में जरूर रहता था और अशरफ की देखभाल करता था लेकिन उसका उमेश पाल हत्याकांड से उसका कोई संबंध नहीं है."

जैनब फातिमा ने आरोप लगाया है कि पुलिस सद्दाम के दोस्तों को भी पकड़ कर ले गई है और उन्हें परेशान कर रही है. अशरफ की पत्नी ने कहा है कि उमेश पाल हत्याकांड में हमारे परिवार का कोई हाथ नहीं है. उन्होंने कहा है कि प्रयागराज में कोई भी कांड होता है तो इन लोगों का नाम जोड़ दिया जाता है. अशरफ की बीवी ने कहा है कि फुटेज में जिस व्यक्ति को असद बताया जा रहा है, वह भी असद नहीं है क्योंकि असद के बड़े बड़े बाल हैं.

जैनब ने कहा है कि उसके पति अशरफ बरेली जेल में बंद है और उनका नाम बेवजह इस उमेश पाल शूटआउट कांड में घसीटा जा रहा है. प्रयागराज में शूटआउट कांड हुआ और बरेली जेल में बंद कोई व्यक्ति कैसे साजिश कर सकता है. उसने कहा, "मेरे पति अशरफ पास जेल में फोन नहीं है. जैनब  ने इस आरोप को गलत बताया कि रिश्तेदार बरेली जेल अशरफ से मिलने जाते थे. फातिमा ने कहा है कि यह आरोप बिल्कुल गलत है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-