महाराष्ट्र के अकोला में हुई साम्प्रदायिक हिंसा के सिलसिले में और दो लोग गिरफ्तार

पुलिस द्वारा शनिवार को गिरफ्तार किए गए दो लोगों में...23 वर्षीय वह युवक भी शामिल है, जिसने इंस्टाग्राम पर किये गए एक आपत्तिजनक पोस्ट के बारे में शिकायत दायर करते हुए दावा किया था कि इससे धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं.

महाराष्ट्र के अकोला में हुई साम्प्रदायिक हिंसा के सिलसिले में और दो लोग गिरफ्तार

अकोला: महाराष्ट्र के अकोला शहर में पिछले सप्ताह साम्प्रदायिक हिंसा भड़काने के आरोप में पुलिस ने शनिवार को और दो लोगों के गिरफ्तार किया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी. इसके साथ ही, शहर में 13 मई को हुई हिंसा के सिलसिले में गिरफ्तार किये गए लोगों की संख्या बढ़कर 148 हो गई है.

पुलिस द्वारा शनिवार को गिरफ्तार किए गए दो लोगों में...23 वर्षीय वह युवक भी शामिल है, जिसने इंस्टाग्राम पर किये गए एक आपत्तिजनक पोस्ट के बारे में शिकायत दायर करते हुए दावा किया था कि इससे धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. इस पोस्ट को लेकर हिंसा शुरू हो गई थी और शहर के पुराने इलाके में पथराव और आगजनी हुई थी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि आठ अन्य घायल हो गए.

जिले के पुलिस अधीक्षक संदीप घुगे ने पत्रकारों को बताया कि शिकायतकर्ता और उसका मित्र भड़काउ और झूठी सूचनाएं फैलाने में संलिप्त पाये गये हैं. उन्होंने कहा, इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
G7 समिट के दौरान गर्मजोशी के साथ मिले पीएम मोदी और राष्ट्रपति बाइडेन, एक दूसरे को गले भी लगाया
हिंडनबर्ग केस में SC एक्सपर्ट कमेटी की रिपोर्ट पर मार्केट और इंडस्ट्री के दिग्गजों की क्या है राय?



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)