विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 09, 2023

राष्ट्रपति के दौरे को लेकर आज गुरुग्राम में ट्रैफिक बंद नहीं किया जाएगा : प्रशासन

Gurugram traffic: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू महिलाओं के एक राष्ट्रीय सम्मेलन में भाग लेने के लिए दिल्ली-जयपुर राजमार्ग से कुछ दूर स्थित ओम शांति रिट्रीट सेंटर जाएंगी

राष्ट्रपति के दौरे को लेकर आज गुरुग्राम में ट्रैफिक बंद नहीं किया जाएगा : प्रशासन
ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि वह यातायात प्रबंधन के लिए प्रमुख चौराहों पर टीमें तैनात करेगी.
नई दिल्ली:

हरियाणा के शहरीय प्रशासन ने बुधवार को कहा कि गुरुवार को गुरुग्राम में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू बाहरी इलाके में आयोजित होने वाले एक आधिकारिक कार्यक्रम में जाएंगी. इसको लेकर कोई यातायात प्रतिबंध नहीं होगा. इससे पहले दिन में पुलिस ने कहा था कि दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर छह घंटे तक यातायात बंद रहेगा.

राष्ट्रपति मुर्मू महिलाओं के एक राष्ट्रीय सम्मेलन में भाग लेने के लिए दिल्ली-जयपुर राजमार्ग से कुछ दूर स्थित ओम शांति रिट्रीट सेंटर जाएंगी. महिलाओं के नेतृत्व वाली आध्यात्मिक संस्था 'ब्रह्म कुमारी' गुरुग्राम में सिटी सेंटर से लगभग 40 किमी दूर 28 एकड़ क्षेत्र में रिट्रीट संचालित करती है.

गुरुग्राम प्रशासन ने कहा कि उसने गुरुवार को दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर सुचारू यातायात के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की है. उन्होंने कहा कि वाहन चालकों के लिए राजमार्ग बंद नहीं है.

यातायात पुलिस ने कहा कि राष्ट्रपति के काफिले को सुरक्षित तरीके से गुजरने के लिए राजमार्ग पर कुछ बिंदुओं पर मामूली ठहराव हो सकता है. यातायात पुलिस ने कहा कि वे यातायात के प्रबंधन के लिए प्रमुख चौराहों पर टीमें तैनात की जाएंगी.

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने कहा था कि गुरुग्राम के भोरा कलां के ओम शांति रिट्रीट सेंटर में राष्ट्रपति के दौरे के कारण गुरुवार को दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर यातायात प्रभावित हो सकता है. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया था कि इस मार्ग से जाने वाले यात्रियों को कोई असुविधा न हो इसके लिए पर्याप्त इंतजाम किए गए हैं.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा था कि, “हम मार्ग पर पर्याप्त यातायात पुलिस कर्मियों को तैनात करेंगे और गुरुग्राम (हरियाणा) में अपने समकक्षों के साथ भी संपर्क में हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि यातायात सुचारू रहे और किसी को कोई असुविधा न हो.''

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भगोड़े कारोबारी विजय माल्‍या को झटका, सेबी ने 3 साल के लिए प्रतिभूति बाजार से प्रतिबंधित किया
राष्ट्रपति के दौरे को लेकर आज गुरुग्राम में ट्रैफिक बंद नहीं किया जाएगा : प्रशासन
वित्त मंत्री के बजट पर गदगद PM मोदी : 84 मिनट के भाषण में 78 बार थपथपाई मेज
Next Article
वित्त मंत्री के बजट पर गदगद PM मोदी : 84 मिनट के भाषण में 78 बार थपथपाई मेज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;