संसद परिसर में TMC सांसद ने की उपराष्ट्रपति की मिमिक्री, राहुल ने बनाया VIDEO, मेघवाल बोले- "मर्यादा की सीमाएं लांघी''

जगदीप धनखड़ ने कहा, "शर्मनाक, हास्यास्पद, अस्वीकार्य है कि एक सांसद मजाक उड़ा रहा है और दूसरा सांसद उस घटना की वीडियोग्राफी कर रहा है."

संसद परिसर में TMC सांसद ने की उपराष्ट्रपति की मिमिक्री, राहुल ने बनाया VIDEO, मेघवाल बोले-

मेघवाल बोले- "मर्यादा की सभी सीमाएं लांघ दी"

नई दिल्ली:

आज विपक्षी दलों के विरोध प्रदर्शन के दौरान तृणमूल कांग्रेस के निलंबित सांसद कल्याण बनर्जी उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की नकल करते दिखे. संसद के दोनों सदनों से निलंबित किए गए विपक्षी सांसद मंगलवार को संसद परिसर में प्रदर्शन कर रहे थे. इसी वक्त टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ की नकल उतारी. राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने उनकी नकल करने के लिए तृणमूल सांसद की आलोचना की. जगदीप धनखड़ ने कहा, "शर्मनाक, हास्यास्पद, अस्वीकार्य है कि एक सांसद मजाक उड़ा रहा है और दूसरा सांसद उस घटना की वीडियोग्राफी कर रहा है."

BJP ने बनर्जी और राहुल गांधी दोनों की आलोचना की

बीजेपी ने वीडियो साझा करते हुए उपराष्ट्रपति का मजाक उड़ाने के लिए बनर्जी और गांधी दोनों की आलोचना की. बीजेपी ने 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, "अगर देश सोच रहा है कि विपक्षी सांसदों को क्यों निलंबित किया गया, तो इसका कारण यहां है. टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने माननीय उपराष्ट्रपति का मजाक उड़ाया, जबकि राहुल गांधी ने उनकी जय-जयकार की कोई कल्पना कर सकता है कि वे सदन के प्रति कितने लापरवाह और उल्लंघनकारी रहे हैं!."

 
"घमंडियों के घमंड का अंत 2024 में"

तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी का मिमिक्री वीडियो 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर करते हुए बीजेपी नेता संबित पात्रा ने उनकी जमकर आलोचना की. उन्होंने लिखा, देश याद रखेगा… जब देश के उपराष्ट्रपति और संवैधानिक संस्था का माखौल बनाया जा रहा था, तो शहज़ादा खड़ा होकर वीडियो बना रहा था. भारत तोड़ने वालों का साथ लेकर भारत जोड़ने का स्वांग रचने वालों का मुख्य एजेंडा, जोड़ना नहीं तोड़ना ही है. घमंडियों के घमंड का अंत 2024 में देश की जनता अवश्य करेगी."

"विपक्ष को संवैधानिक पदों और संस्थाओं के प्रति कोई सम्मान नहीं है"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा जगदीप धनखड़ की नकल किए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "I.N.D.I अलायन्स के सांसदों ने मर्यादा की सभी सीमाएं लांघ दी हैं! देश के उपराष्ट्रपति व राज्यसभा के सभापति जी का राहुल गांधी और घमंडिया गठबंधन के सदस्यों द्वारा संसद भवन परिसर में किया गया अपमान अत्यंत निंदनीय है. विपक्ष को संवैधानिक पदों और संस्थाओं के प्रति कोई सम्मान नहीं है."