विज्ञापन
Story ProgressBack

मुंबई होर्डिंग हादसे के आरोपी के खिलाफ हैं 100 से अधिक मामले, BMC ने जीआरपी को भी जारी किया नोटिस

Mumbai Ghatkopar Hoarding Collapse: अपने सहयोगी के साथ झगड़ा हो जाने और संबंध बिगड़ जाने के बाद 21 दिसंबर 2023 को भावेश भिंडे खुद इगो मीडिया का डायरेक्टर बन गया था.

Read Time: 2 mins
मुंबई होर्डिंग हादसे के आरोपी के खिलाफ हैं 100 से अधिक मामले, BMC ने जीआरपी को भी जारी किया नोटिस
Ghatkopar Hoarding Accident: दिसंबर 2023 में भावेश अपने सहयोगी से झगड़े के बाद इगो मीडिया का डायरेक्टर बन गया था.
मुंबई:

घाटकोपर होर्डिंग मामले (Mumbai Hoarding Collapse) के मुख्य आरोपी भावेश भिंडे और उसकी कंपनी के खिलाफ 100 से अधिक बार दंड और नोटिस के मामले जारी हो चुके हैं. ये सभी दंड और नोटिस होर्डिंग से संबंधित नियमों के उलंघन से जुड़े हुए हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक अभी तक की जांच में पता चला है कि घाटकोपर होर्डिंग हादसे के मुख्य आरोपी भावेश भिंडे की कंपनी पर अवैध होर्डिंग लगाने के लिए कई बार दंड और नोटिस जारी किया गया है. 

हालांकि, अपने सहयोगी के साथ झगड़ा हो जाने और संबंध बिगड़ जाने के बाद 21 दिसंबर 2023 को भावेश भिंडे खुद इगो मीडिया का डायरेक्टर बन गया था. पुलिस फिलहाल उसके दफ्तर के कर्मचारियों समेत दस के करीब लोगों का बयान दर्ज कर चुकी है. वहीं बीएमसी के मुताबिक अवैध होर्डिंग के मामले में जीआरपी को भी कई बार नोटिस जारी किया जा चुका है. 

होर्डिंग गिरने से कई लोगों की गई जान 

14 मई को मुंबई में आए धूल भरे तूफान में उनकी कंपनी द्वारा लगाए गए बिलबोर्ड के गिरने से 14 लोगों की मौत हो गई और कम से कम 74 अन्य लोग घायल हो गए थे.

घाटकोपर के पेट्रोल पंप पर आम दिनों की तरह ही लोगों की भीड़ थी. पेट्रोल पंप पर मौजूद सभी लोग अपनी-अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरे जाने का इंतजार कर रहे थे. बाहर बारिश और तेज हवाएं चल रही थी. सब कुछ सामान्य सा दिख रहा था लेकिन तभी एकाएक जो हुआ उसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी. एक तेज आवाज के साथ पेट्रोल पंप के पास लगा 250 टन वजनी होर्डिंग कुछ ही सेकंड्स में पेट्रोल पंप के ऊपर आ गिरा. इस होर्डिंग के गिरते ही आसपास मौजूद लोगों में चीख पुकार मच गई. ये मंजर इतना भयावह था कि किसी की भी रूह कांप जाएगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बेकाबू ऑटो ने लोगों को मारी टक्कर, सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा
मुंबई होर्डिंग हादसे के आरोपी के खिलाफ हैं 100 से अधिक मामले, BMC ने जीआरपी को भी जारी किया नोटिस
किसानों को पता ही नहीं मिट्टी में है कितना 'सोना'
Next Article
किसानों को पता ही नहीं मिट्टी में है कितना 'सोना'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;