बच्चे को काटने ही वाला था सांप, पलक झपकते ही मां ने ऐसे बचाई बेटे की जान, VIDEO वायरल

महिला की समझदारी और हिम्मत की अब इंटरेनट पर खूब तारीफ हो रही है. इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से महिला पलक झपकते ही अपने बच्चे को सांप से दूर कर लेती है.

बच्चे को काटने ही वाला था सांप, पलक झपकते ही मां ने ऐसे बचाई बेटे की जान, VIDEO वायरल

नई दिल्ली:

इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला जो उस बच्चे की मां है, जानपर खेलकर अपने बेटे को सांप के काटने से बचाती दिख रही है. ये पूरी घटना महिला के घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वाक्या कर्नाटक के मांड्या का है. महिला की समझदारी और हिम्मत की अब इंटरेनट पर खूब तारीफ हो रही है. इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से महिला पलक झपकते ही अपने बच्चे को सांप से दूर कर लेती है. वीडियो की शुरुआत में बच्चा अपनी मां के साथ घर से बाहर आता दिख रहा है.

इसी दौरान घर के बाहर बनी सीढ़ी के पास ही सांप भी रेंगता दिख रहा है. बच्चा मां को पीछे छोड़ पहले सीढ़ी से नीचे उतरता है. इसी दौरान बच्चे का पैर सांप के ऊपर जाते जाते बचता है. सीढ़ी के पास किसी चीज की हलचल देखकर बच्चा और उसकी मां उधर देखते हैं. इतने में ही सांप काटने के लिए तैयार होता दिख रहा है, लेकिन इससे पहले की सांप बच्चे को काटता, महिला ने पलक झपकते ही अपने बच्चे को सांप से दूर कर लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महिला की दिलेरी का यह वीडियो देखते ही देखते ट्वीटर पर वायरल हो गया है. एक यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा कि अगर एक सेकेंड की भी देरी हो गई होती तो शायद सांप बच्चे को काट चुका होता. बच्चे के प्रति मां के इस प्यार को मेरा सलाम है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि सच में ये काफी जोखिमभरा था, भगवान किसी और को नहीं भेज सकता था इसलिए उसने मां बनाई.