पहली कैबिनेट में पूरे करेंगे जनता से किए 5 वादे : कर्नाटक में जीत के बाद राहुल गांधी का ऐलान

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कर्नाटक (Karnataka) में मोहब्बत की जीत हुई है और नफरत हारी है. कर्नाटक में गरीब जनता की जीत हुई है. राहुल गांधी ने कहा कर्नाटक में नफरत की बाजार बंद हुई है और मोहब्बत की दुकान खुली है.

पहली कैबिनेट में पूरे करेंगे जनता से किए 5 वादे : कर्नाटक में जीत के बाद राहुल गांधी का ऐलान

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कर्नाटक की नजता का आभार जताया है.

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस (Congress) को रुझानों में बहुमत मिलने पर कर्नाटक की जनता का आभार जताया. साथ ही कर्नाटक के कांग्रेस नेताओं कार्यकर्ताओं समेत कर्नाटक में कांग्रेस के लिए काम करने वाले सभी नेताओं का धन्यावाद किया. राहुल गांधी ने कहा कर्नाटक में मोहब्बत की जीत हुई है और नफरत हारी है. कर्नाटक में गरीब जनता की जीत हुई है. राहुल गांधी ने कहा कर्नाटक में नफरत की बाजार बंद हुई है और मोहब्बत की दुकान खुली है. कर्नाटक की जनता को मैं धन्यवाद देना चाहता हूं.राहुल गांधी ने कर्नाटक की जनता से पांच गारंटी वाला वादा पूरा करने की बात कही. 

राहुल गांधी ने कहा, ‘‘इस चुनाव में कांग्रेस गरीबों के साथ खड़ी हुई. हमने नफरत और गलत से लड़ाई नहीं लड़ी. हमने प्यार से दिल खोलकर यह लड़ाई लड़ी.''उनके मुताबिक, ‘‘कर्नाटक की जनता ने यह दिखाया है कि इस देश को मोहब्बत अच्छी लगती है. कर्नाटक में नफरत का बाजार बंद हुआ और मोहब्बत की दुकाने खुलीं हैं''उल्लेखनीय है कि ‘भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान राहुल गांधी ने कई मौकों पर कहा था, ‘‘मैं नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने आया हूं.''राहुल गांधी ने कहा कि कर्नाटक की जनता से जो पांच प्रमुख वादे किए गए हैं, उन पर सरकार बनते ही काम शुरू हो जाएगा.

कर्नाटक में रुझानों में कांग्रेस को बहुमत मिलने पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि कांग्रेस की जीत जनता की जीत है. जनता ने एक भ्रष्ट सरकार को हराया है. हमें आगे बहुत कुछ करना है. हमें वादे निभाने हैं, हमारी 5 गारंटी हम पूरी करेंगे.कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि कांग्रेस की जीत जनता की जीत है. जनता ने एक भ्रष्ट सरकार को हराया है. हमें आगे बहुत कुछ करना है. हमें वादे निभाने हैं, हमारी 5 गारंटी हम पूरी करेंगे.

बीएस येदियुरप्पा बोले, हार पर पुनर्विचार करेंगे
बीएस येदियुरप्पा बोले- हार-जीत भाजपा के लिए बड़ी बात नहीं है. 2 सीट से शुरुआत कर भाजपा आज सबसे बड़ी पार्टी बन गई है. कार्यकर्ताओं को दुखी होने की जरूरत नहीं है. हम अपनी हार पर पुनर्विचार करेंगे. हम जनता के फैसले का सम्मान करते हैं और हमें वोट करने के लिए हम जनता का धन्यवाद करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :