'सड़कों पर यह सियासी तमाशा' : जिलाधीश को वित्त मंत्री सीतारमण की फटकार पर तेलंगाना के मंत्री

सीतारमण ने उचित मूल्य की दुकानों के जरिये चावल की आपूर्ति में केंद्र तथा राज्य का हिस्सा पूछने पर जवाब न दे पाने के कारण जिलाधीश को फटकार लगाई थी.

'सड़कों पर यह सियासी तमाशा' : जिलाधीश को वित्त मंत्री सीतारमण की फटकार पर तेलंगाना के मंत्री

वित्तमंत्री ने जिलाधीश को लगाई थीं फटकार

हैदराबाद:

तेलंगाना के मंत्री के टी रामराव ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा एक जिलाधीश को फटकार लगाए जाने पर हैरानी जताई. उन्होंने कहा कि उच्च पदों पर आसीन लोगों का ऐसा बर्ताव ‘‘अखिल भारतीय सेवा के मेहनती अधिकारियों का मनोबल गिराएगा.'' दरअसल, सीतारमण ने उचित मूल्य की दुकानों के जरिये चावल की आपूर्ति में केंद्र तथा राज्य का हिस्सा पूछने पर जवाब न दे पाने के कारण जिलाधीश को फटकार लगाई थी.

केटीआर ने शुक्रवार रात ट्वीट किया, ‘‘मैं कामरेड्डी के जिला मजिस्ट्रेट/जिलाधीश के साथ वित्त मंत्री सीतारमण के बुरे बर्ताव से स्तब्ध हूं.'' उन्होंने कहा, ‘‘सड़कों पर यह राजनीतिक तमाशा कठिन परिश्रमी एआईएस (भारतीय प्रशासनिक सेवा) अधिकारियों का केवल मनोबल गिराएगा. भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी जितेश वी पाटिल के गरिमापूर्ण व्यवहार पर उन्हें मेरी तरफ से शुभकमानाएं.''

ये भी पढ़ें : '...इंतजार कीजिए' : मणिपुर में पांच विधायकों के पार्टी छोड़कर BJP में शामिल होने पर JDU

गौरतलब है कि बिरकूर में पीडीएस (जन वितरण प्रणाली) राशन की एक दुकान के निरीक्षण के दौरान केंद्रीय मंत्री ने जितेश पाटिल से यह भी पूछा था कि वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर क्यों नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: असम में 400 किलो गांजा जब्त, एक व्यक्ति गिरफ्तार



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)