तेलंगाना: दो वाहनों की टक्कर में 4 लोगों की मौत, 3 घायल

मृतकों की उम्र 16 से 72 वर्ष के बीच थी. ये लोग दो परिवार के सदस्य थे और इटुरनगरम के रहने वाले थे. मामले की जांच जारी है.

तेलंगाना: दो वाहनों की टक्कर में 4 लोगों की मौत, 3 घायल

घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हैदराबाद:

तेलंगाना के हानमकोंडा जिले में शुक्रवार तड़के एक लॉरी के कार से टकरा जाने से कार सवार चार लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यह घटना जिले के एल्कातुर्थी मंडल में हुई. विपरीत दिशा से आ रही एक लॉरी ने कार को टक्कर मार दी जिससे कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए. घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने बताया कि मृतकों की उम्र 16 से 72 वर्ष के बीच थी. ये लोग दो परिवार के सदस्य थे और इटुरनगरम के रहने वाले थे. मामले की जांच जारी है.

राजस्थान : सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत

राजस्थान के अलवर जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को एक तेज रफ्तार कार ने दो बाइक को टक्कर मार दी जिससे एक बाइक पर सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई जबकि दूसरी बाइक पर सवार दो अन्य लोग घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी. थानाधिकारी रामजीलाल ने बताया कि ढिगावड़ा मोड़ पर एक तेज रफ्तार कार ने दो बाइक को टक्कर मार दी जिससे एक बाइक पर सवार देवीसहाय (52) और उनके पुत्र सुभाष (24) की मौत हो गई जबकि दूसरी बाइक पर सवार दो अन्य लोग घायल हो गये.

उन्होंने बताया कि दोनों घायलों को अलवर से जयपुर रेफर किया गया है.

रामजीलाल ने बताया कि कार चालक हादसे के बाद घटनास्थल से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये। इस संबंध में कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

ये भी पढ़े- फिर पैर पसारने लगा कोरोना, बीते 24 घंटे में आए 328 नए मामले, 1 की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)