कर्नाटक में दिनदहाड़े टीचर का अपहरण, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

पुलिस के मुताबिक अर्पिता की मां ने रिश्तेदार रामू पर अपहरण में शामिल होने का आरोप लगाया है. परिवार ने कहा है कि दोनों करीब चार साल से रिलेशनशिप में थे. पुलिस ने कहा कि तीन टीमें बनाई गई हैं और वे हर पहलू से मामले की जांच कर रही हैं.

कर्नाटक में दिनदहाड़े टीचर का अपहरण, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

शिक्षिका का अपहरण

कर्नाटक/हासन: कर्नाटक के हासन से अपहरण का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. हासन जिले में एक 23 वर्षीय स्कूल शिक्षिका को 3 लोगों ने एक कार में जबरदस्ती बिठाया. सीसीटीवी फुटेज में महिला अर्पिता को उस स्कूल के पास दिखाया गया है, जहां वह पढ़ाती थी. फुटेज में यह साफ दिख रहा है कि धीरे-धीरे आ रही एक एसयूवी उसके पास रुकती है. फिर उस महिला शिक्षिका को पकड़कर कार के अंदर खींच लिया जाता है.

पुलिस के मुताबिक अर्पिता की मां ने रिश्तेदार रामू पर अपहरण में शामिल होने का आरोप लगाया है. परिवार ने कहा है कि दोनों करीब चार साल से रिलेशनशिप में थे. पुलिस ने कहा कि तीन टीमें बनाई गई हैं और वे हर पहलू से मामले की जांच कर रही हैं. हासन पुलिस प्रमुख मोहम्मद सुजीता ने कहा कि महिला एक स्कूल में काम करती थी. उसका उस दिन अपहरण कर लिया गया जब स्कूल बंद था. जब स्कूल बंद था तो वह घर छोड़कर स्कूल क्यों गई? क्या वहां कोई समारोह था या वह किसी अन्य काम से बाहर गई थी? हम हम इस सब की जांच कर रहे हैं." 

कवि और दार्शनिक कनक दास की जयंती, कनक दास जयंती के अवसर पर आज कर्नाटक में स्कूल बंद हैं. घटना का सीसीटीवी फुटेज एक गली के पास घूम रहे एक व्यक्ति से शुरू होता है. इसके तुरंत बाद, एक महिला, जिसकी पहचान अर्पिता के रूप में हुई, गली से निकलती है. इसी दौरान एक कार धीरे-धीरे उसके पास आती है. जल्द ही, एक आदमी सड़क पर भागता है. उसके साथ गली के बाहर घूम रहा एक आदमी भी शामिल हो जाता है और दोनों महिलाओं को पकड़ लेते हैं।.कार का दरवाज़ा खुलता है, एक और आदमी निकलता है और तीनों महिलाओं को कार में धकेल देते हैं. इसके बाद एसयूवी वहां से निकल जाती है.

ये भी पढ़ें:- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Parliament Monsoon Session: राज्यसभा सांसदों के लिए निर्देश जारी, इन गतिविधियों पर रहेगी रोक