पीएम मोदी और सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने छात्र को पकड़ा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को जान से मारने की धमकी भरा संदेश भेजने के आरोप में नोएडा पुलिस (Noida Police) ने शुक्रवार को लखनऊ से एक नाबालिग लड़के को पकड़ा है.

पीएम मोदी और सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने छात्र को पकड़ा

पीएम नरेन्द्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले को पुलिस ने पकड़ा. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को जान से मारने की धमकी भरा संदेश भेजने के आरोप में नोएडा पुलिस (Noida Police) ने शुक्रवार को लखनऊ से एक नाबालिग लड़के को पकड़ा है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. माना जा रहा है कि आरोपी छात्र ने एक मीडिया हाउस को ई-मेल भेजा था, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की धमकी दी गई थी.

एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी को शुक्रवार को एक किशोर न्याय अदालत में पेश किया गया तथा उसे जमानत मिल गई. उन्होंने बताया कि आरोपी को जमानत इसलिए दी गई क्योंकि इस मामले में लगाए आरोप जमानती थे.सहायक पुलिस आयुक्त (नोएडा) रजनीश वर्मा ने बताया कि बिहार के रहने वाले 16 वर्षीय लड़के को शुक्रवार की सुबह राज्य की राजधानी के चिनहट इलाके से पकड़कर यहां लाया गया.

वर्मा ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा ‘‘सेक्टर-20 थाने में पांच अप्रैल के मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिसके बाद जांच की गई. धमकी भरा ई-मेल भेजने वाले का पता लगाने के लिए तकनीकी टीम को भी शामिल किया गया.''उन्होंने कहा, ‘‘जांच के आधार पर, ईमेल भेजने वाले का पता लगाया गया और लखनऊ के चिनहट क्षेत्र में उसकी मौजूदगी का पता चला. ई-मेल भेजने वाला एक स्कूली छात्र निकला, जिसने अभी-अभी अपनी 11वीं कक्षा की पढ़ाई पूरी की है और इस सत्र में 12वीं कक्षा में पढ़ाई शुरू करेगा.''एक मीडिया हाउस के प्रतिनिधि ने अपनी शिकायत में कहा था कि उन्हें प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की हत्या की धमकी देने वाला एक ई-मेल मिला है. इसके बाद पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :