विज्ञापन

इंडिगो के बाद SpiceJet की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, बम की धमकी नहीं, ये है वजह

Spicejet Flight Emergency Landing: मुंबई एयरपोर्ट को एटीसी के तरफ से अलर्ट भी कर दिया गया है. बता दें कि स्पाइसजेट विमान को बम थ्रेट कॉल नहीं मिली है. दरभंगा से मुंबई जा रही स्पाइसजेट की विमान की इमरजेंसी लैंडिंग मुंबई एयरपोर्ट पर कराई जाएगी.

इंडिगो के बाद SpiceJet की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, बम की धमकी नहीं, ये है वजह
इंडिगो के बाद स्पाइसजेट की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग. (फाइल फोटो)
दिल्ली:

इंडिगो के बाद अब स्पाइसजेट के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग (Spicejet Flight Emergency Landing) कराई गई है. जोधपुर से दिल्ली के बीच उड़ान भरने वाली फ्लाइट  6ई 184 4 को सुरक्षा संबंधी अलर्ट मिला था. जिसके बाद विमान की दिल्ली में इमरजेंसी लैडिंग करवाई गई. सभी यात्री विमान से उतारे जा चुके हैं. प्रक्रिया के मुताबिक सुरक्षा एजेंसियों के साथ समन्वय किया जा रहा है. साफ कर दें कि इस इमरजेंसी लैंडिंग की वजह बम की धमकी मिलना नहीं है बल्कि सुरक्षा संबंधी कारण है.

ये भी पढ़ें-इंडिगो के 5 विमानों को बम से उड़ाने की धमकी, सभी की कराई जा रही इमरजेंसी लैंडिंग

ग्राहकों की सुरक्षा सर्वोपरि

स्पाइसजेट का कहना है कि उनके परिचालन के सभी पहलुओं में ग्राहकों और चालक दल की सुरक्षा सुनिश्चित करना सर्वोपरि है. इस स्थिति की वजह से यात्रियों को हुई किसी भी असुविधा के लिए वह खेद जताते हैं. इसके साथ ही उनकी समझ और ईमानदारी की सराहना करते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

मुंबई एयरपोर्ट पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

वहीं स्पाइसजेट एसजी116 ने भी दरभंगा से मुंबई एयरपोर्ट पर उतरने से ठीक पहले आपातकाल की घोषणा कर दी है. पायलट ने इमरजेंसी कोड 7700 बताया है, जो कि टेक्निकल इमरजेंसी होता है. विमान की चेकिंग की गई तो कोई भी टेक्निकल खामी नजर आई. फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग की परमिशन मुंबई एयरपोर्ट से मांगी गई है.

स्पाइसजेट विमान को नहीं मिली बम थ्रेट कॉल

मुंबई एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग के लिए पूरी प्रक्रिया पूरी कर ली गई है. रनवे पर इमरजेंसी टीम को तैनात कर दिया गया है. मुंबई एयरपोर्ट को एटीसी के तरफ से अलर्ट भी कर दिया गया है. बता दें कि स्पाइसजेट विमान को बम थ्रेट कॉल नहीं मिली है. दरभंगा से मुंबई जा रही स्पाइसजेट की विमान की इमरजेंसी लैंडिंग मुंबई एयरपोर्ट पर कराई जाएगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
PM मोदी रविवार को जाएंगे वाराणसी, 6600 करोड़ की योजनाओं की देंगे सौगात
इंडिगो के बाद SpiceJet की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, बम की धमकी नहीं, ये है वजह
ममता बनर्जी ने जूनियर डॉक्टरों से अनशन समाप्त करने की अपील की, सोमवार को करेंगी मुलाकात
Next Article
ममता बनर्जी ने जूनियर डॉक्टरों से अनशन समाप्त करने की अपील की, सोमवार को करेंगी मुलाकात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com