विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 06, 2023

ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, एक परिवार के 4 लोगों की मौत

नॉलेज पार्क थाना (Knowledge Park Police Station) प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि दिल्ली (Delhi) का गुप्ता परिवार आगरा में एक शादी समारोह में भाग लेने के बाद दिल्ली वापस लौट रहा था तभी हादसा हो गया.

Read Time: 3 mins
ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, एक परिवार के 4 लोगों की मौत
ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर के पेड़ से टकराने से चार लोगों की मौत हो गई है.
बेंगलुरु.:

ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे (Greater Noida Expressway) पर सुबह हुए एक सड़क हादसे में आगरा से दिल्ली जा रही एक तेज रफ्तार कार सेक्टर 160 के पास अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर और फिर पेड़ से जा टकरा गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायलों को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया, जहां चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. एक्सीडेंट के बाद स्विफ्ट डिजायर गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. कार को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार की रफ्तार बहुत अधिक रही होगी. पेड़ से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए.  

मौके पर पहुंचे नॉलेज पार्क प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि दिल्ली निवासी कार्तिक गुप्ता अपनी पत्नी शिवानी, साली शीतल शर्मा और सुमन गुप्ता और कार्तिक के 3 माह के बेटे के साथ आगरा में एक शादी समारोह में भाग लेने के बाद दिल्ली वापस लौट रहे थे सुबह करीब 5 बजे सेक्टर 160 के पास तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. गाड़ी में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस कार्तिक गुप्ता और उनकी साली शीतल शर्मा को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां कार्तिक गुप्ता की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई. सुमन गुप्ता और कार्तिक गुप्ता के 3 माह के बच्चे को फेलिक्स हॉस्पिटल, सेक्टर-137 में एडमिट कराया गया जहां 3 माह के बच्चे की मृत्यु हो गई. कार्तिक गुप्ता की पत्नी शिवानी को जेपी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई जो मौके पर आ गए हैं. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें :  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अब डराने लगी है बारिश, महाराष्‍ट्र से बिहार और UP से राजस्‍थान तक इन राज्‍यों में आज भी भारी बारिश का अनुमान
ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, एक परिवार के 4 लोगों की मौत
वो दिल के मरीज, अस्पताल में भर्ती... भोले बाबा के फरार सेवादार के बचाव में वकील एके सिंह की दलील
Next Article
वो दिल के मरीज, अस्पताल में भर्ती... भोले बाबा के फरार सेवादार के बचाव में वकील एके सिंह की दलील
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;