कर्नाटक चुनाव : बेंगलुरु में पीएम मोदी का मेगा रोड शो जारी, 13 विधानसभा क्षेत्र से गुजरेगा

Karnataka Assembly Elections 2023 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का बेंगलुरु में मेगा रोड शो शुरू हो चुका है. बेंगलुरु में पीएम मोदी का रोड शो दोपहर 1.30 बजे तक चलेगा.

बेंगलुरु. :

Karnataka Assembly Elections 2023 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बेंगलुरु में मेगा रोड शो जारी है.कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार चरम पर पहुंच चुका है. इस चुनाव में सभी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज 6 मई को कर्नाटक के बेंगलुरु में मेगा रोड शो कर रहे हैं. पीएम मोदी का रोड शो दोपहर 1.30 बजे तक चलेगा. उनका यह रोड शो 13 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगा. इसमें 10 लाख से ज्यादा लोगों के हिस्सा लेने की उम्मीद है. प्रधानमंत्री का रोड शो  7 मई को भी होगा. 

आज पीएम मोदी का रोड शो 26 किलोमीटर लंबा है. यह दक्षिणी बेंगलुरु के सोमेश्वर भवन आरबीआई ग्राउंड से मल्लेश्वरम के सांके टैंक के बीच हो रहा है. वहीं, रविवार को सुबह 10 बजे से 11.30 बजे तक 10 किलोमीटर छोटा रोड़ शो होगा.'' भाजपा ने पहले बताया था कि मोदी शनिवार को यहां 36.6 किलोमीटर का रोड शो करेंगे. इसके तहत वह सुबह 11 बजे से दोपहर एक बजे तक 10.1 किलोमीटर और शाम चार बजे से रात 10 बजे तक 26.5 किलोमीटर की दूरी तय करने वाले थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :