तेज रफ्तार कार ने ऑटो में मारी टक्कर, बाल-बाल बची महिला, देखें - चौंकाने वाला Video

सोशल मीडिया यूजर्स ने उक्त वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोगों से सड़क पर जिम्मेदार होने और कानूनों को सख्त बनाने का आग्रह किया है. 

तेज रफ्तार कार ने ऑटो में मारी टक्कर, बाल-बाल बची महिला, देखें - चौंकाने वाला Video

कानूनों को सख्त बनाने का आग्रह किया है. (वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली:

दो गाड़ियों की भिड़ंत के बीच सड़क के किनारे चल रही महिला के बाल-बाल बचने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. क्लिप को गुरुवार को ट्विटर पर भारतीय पुलिस सेवा (IPS) के अधिकारी वीसी सज्जनार ने शेयर किया. वीडियो शेयर करते हुए अधिकारी ने गंभीर सवाल उठाए. उन्होंने पूछा कि कब तक सड़क सुरक्षा को हल्के में लिया जाएगा और क्या लोगों को हमेशा अपनी किस्मत पर निर्भर रहना पड़ेगा. 

उन्होंने लिखा, " बाल बाल बचीं. लेकिन कब तक हम किस्मत पर निर्भर रहें? सड़कों पर जिम्मेदार बनें." अधिकारी की ओर से शेयर वीडियो में एक व्यस्त सड़क दिख रहा है, जिसमें एक महिला सड़क पार करते हुए दिख रही है. वहीं, सड़क के किनारे एक ऑटो भी खड़ा दिख रहा है,जिसमें ड्राइवर बैठा हुआ है. इसी दौरान कुछ ही पलों बाद एक तेज रफ्तार सफेद कार ऑटो को पीछे टक्कर मारते दिखता है. हादसे में ऑटो पलट जाता है. 

हालांकि, दोनों गाड़ियों के भिड़ंत के बीच महिला किसी तरह खुद को बचाने में सफल रहती है. सोशल मीडिया यूजर्स ने उक्त वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोगों से सड़क पर जिम्मेदार होने और कानूनों को सख्त बनाने का आग्रह किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- जम्मू-कश्मीर के लोग मेरी पार्टी का नाम और झंडा तय करेंगे : गुलाम नबी आजाद

-- PM मोदी ने नफरत फैलाकर भारत को कमजोर किया, अब हमें जनता के बीच जाना है : राहुल गांधी