विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2022

सोनाली फोगाट के फ्लैट से गोवा पुलिस को मिली ये अहम चीजें, जल्द सुलझेगा हत्या का मामला

फोगाट के परिवार के सदस्य उनकी हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग पर अड़े हुए हैं. यह पांचवां दिन है जब गोवा पुलिस की टीम हरियाणा में जांच कर रही है.

Read Time: 3 mins
सोनाली फोगाट के फ्लैट से गोवा पुलिस को मिली ये अहम चीजें, जल्द सुलझेगा हत्या का मामला
गोवा पुलिस जमीन सहित संपत्ति का भी आकलन कर रही है, जो फोगाट के नाम पर है.
गुरुग्राम:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट की मौत की जांच के सिलसिले में गोवा पुलिस की टीम कल सोनाली के गुरुग्राम वाले घर पहुंची थी. जहां से कुछ दस्तावेज और एक मोबाइल फोन मिला है. गुरुग्राम के इस फ्लैट में सोनाली और उनके निजी सहायक सुधीर सांगवान अक्सर रहने आते थे. पुलिस ने सोनाली का पासपोर्ट, पर्स, कुछ गहने जब्त किए हैं.

जानकारी के अनुसार गुरुग्राम में सेक्टर-102 की ‘गुड़गांव ग्रीन्स सोसायटी' में सांगवान ने एक फ्लैट किराए पर लिया हुआ था. पुलिस के मुताबिक, फोगाट का इस फ्लैट में आना-जाना था. गोवा पुलिस की टीम ने करीब पांच घंटे तक फ्लैट की तलाशी ली. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पुलिस टीम को कुछ दस्तावेज, एक पासपोर्ट, करीब 16,000 रुपये नकद और कुछ जेवरात मिले हैं. उन्होंने सोसायटी के बेसमेंट में मौजूद एक सफेद टाटा सफारी कार की भी तलाशी ली. जांच के बाद गोवा पुलिस की टीम धनकोट पुलिस चौकी पहुंची. पुलिस टीम के साथ सोनाली फोगाट का भाई, भतीजा और अन्य रिश्तेदार भी थे. फोगाट के परिवार के सदस्य उनकी हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग पर अड़े हुए हैं. यह पांचवां दिन है जब गोवा पुलिस की टीम हरियाणा में जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-  लखनऊ : हजरतगंज के होटल में लगी भीषण आग, फंसे हुए लोगों को खिड़कियों से निकाला जा रहा है बाहर

जांच के सिलसिले में टीम बुधवार को हिसार पहुंची थी, जिसके तहत वह संत नगर स्थित फोगाट के फार्महाउस और घर गई थी. टीम ने फोगाट और सांगवान के बैंक खातों और संपत्ति से जुड़ा विवरण भी एकत्र किया था. सूत्रों ने कहा कि गोवा पुलिस जमीन सहित संपत्ति का भी आकलन कर रही है, जो फोगाट के नाम पर है. पुलिस मामले की जांच इस पहलू से भी कर रही है.

फोगाट और अन्य ने 22 और 23 अगस्त की दरम्यानी रात को गोवा के कर्लीज रेस्तरां में ‘पार्टी' की थी. फोगाट (43) को गोवा में आने के एक दिन बाद 23 अगस्त को उत्तरी गोवा जिले के एक अस्पताल में मृत स्थिति में लाया गया था. गोवा पुलिस ने फोगाट की मौत के मामले में आरोपियों सांगवान, सुखविंदर सिंह और तीन अन्य को गिरफ्तार किया है. (भाषा इनपुट के साथ)

VIDEO: विपक्ष को एकजुट करने के प्रयास में जुटे CM नीतीश, दिल्ली में कई विपक्षी नेताओं से करेंगे मुलाकात

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'टिंडर' पर राइट स्वाइप, डेट और फिर लाखों का बिल... डेटिंग ऐप पर किया जा रहा स्कैम
सोनाली फोगाट के फ्लैट से गोवा पुलिस को मिली ये अहम चीजें, जल्द सुलझेगा हत्या का मामला
लोकसभा में LJP के नेता चिराग पासवान के भाषण की क्यों है इतनी चर्चा?
Next Article
लोकसभा में LJP के नेता चिराग पासवान के भाषण की क्यों है इतनी चर्चा?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;