नोएडा में महिला से गालीगलौज का आरोपी नेता श्रीकांत त्यागी मेरठ में गिरफ़्तार

फरार श्रीकांत त्यागी की लोकेशन जानने के लिए पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की और आज उसे पकड़ लिया गया है. जानकारी के अनुसार श्रीकांत त्यागी समेत कुल 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

नोएडा में महिला से गालीगलौज का आरोपी नेता श्रीकांत त्यागी मेरठ में गिरफ़्तार

पुलिस के अनुसार  श्रीकांत त्यागी के खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज हैं.

मेरठ:

Shrikant Tyagi Noida: नोएडा में महिला के साथ गालीगलौज करने वाले श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) को पुलिस ने मेरठ से पकड़ लिया है. मेरठ से श्रीकांत त्यागी समेत कुल 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. त्यागी के खिलाफ ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी की एक महिला के साथ अभद्रता करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था. श्रीकांत त्यागी शनिवार से फरार था और यूपी पुलिस ने घटना के 3 दिन बाद उसे गिरफ्तार किया है. यूपी पुलिस ने उसपर 25,000 रुपये का इनाम भी रखा था.

जानकारी के अनुसार श्रीकांत त्यागी मेरठ के श्रद्धापुरी कॉलोनी में अपने करीबी के घर पहुंचा था. देहरादून से हरिद्वार ,हरिद्वार से ऋषिकेश होते हुए कल रात सहारनपुर पहुंचा था. वहीं आज सुबह तड़के मेरठ आया था. वो अपनी पत्नी और वकील के संपर्क में था. वहीं नोएडा पुलिस इस मामले पर 4 बजे पीसी करेगी.

क्या है पूरा मामला

पीड़ित महिला ने त्यागी द्वारा सोसायटी के साझा क्षेत्र में पौधे लगाने पर आपत्ति जताई थी, जिससे वह भड़क उठा था और जमकर हंगामा किया था. वहीं मामले से जुड़ा वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया और केस दर्ज किया. इतना ही नहीं पुलिस ने इस मामले में 6 पुलिसकर्मियों को सस्‍पेंड भी किया है. वहीं मामले में शिकायतकर्ता महिला को दो निजी सुरक्षा अधिकारी मुहैया कराए गए हैं. पुलिस ने उस पर गैंगस्टर एक्ट भी लगाया है.

ये भी पढ़ें- श्रीकांत त्‍यागी की दबंगई का काला चिट्ठा खुला, नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी के सदस्यों ने NDTV को सुनाई आपबीती

श्रीकांत त्यागी की लोकेशन जानने के लिए पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ भी की थी. जिसके बाद आज उसकी गिरफ्तार कर ली गई है. वहीं त्यागी के वकील ने ग्रेटर नोएडा की एक अदालत में आत्मसमर्पण की आवेदन भी दी थी. पुलिस के अनुसार  श्रीकांत त्यागी के खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज हैं. इसपर धारा 307 समते कई गंभीर धाराओं में कुल नौ मामले दर्ज हैं.

बता दें कि त्यागी खुद को भाजपा किसान मोर्चा का सदस्य बताया करता था. साथ ही अपने सोशल मीडिया हैंडल में उसने पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा सहित भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ कई तस्वीरें भी डाली हुई थीं. हालांकि भाजपा ने त्यागी के इन दावों को खारिज किया है और कहा है कि उसका पार्टी से कोई नाता नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: पंजाब: टोल प्लाजा पर AAP विधायक के समर्थकों का हंगामा, कर्मचारियों को धमकाया