फरार चल रहे श्रीकांत त्यागी की लोकेशन जानने के लिए पत्नी से पूछताछ कर रही है पुलिस

बता दें कि त्यागी समाज ने आज सीएम योगी आदित्यनाथ को खत लिखा है कि एक श्रीकांत त्यागी के चलते पूरे समाज को बदनाम न किया जाए. समाज को बदनाम करने के मामले में अखिल भारतीय त्यागी समाज ने प्रदर्शन भी किया था.

फरार चल रहे श्रीकांत त्यागी की लोकेशन जानने के लिए पत्नी से पूछताछ कर रही है पुलिस

श्रीकांत त्यागी की पत्नी से पुलिस कर रही है पूछताछ

नोएडा के फरार चल रहे नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के कारनामें एक के बाद एक खुल रहे हैं. पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की आपराधिक कुंडली (Criminal record) निकालनी शुरू कर दी है. इसमें पता चला है कि उसके खिलाफ धारा 307 समते कई गंभीर धाराओं में कुल नौ मामले दर्ज हैं. इसके साथ ही आज पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की पत्नी को हिरासत में लिया है. श्रीकांत त्यागी की लोकेशन जानने के लिए पुलिस पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही त्यागी समाज ने आज सीएम योगी आदित्यनाथ को खत भी लिखा है. इस खत में लिखा है कि एक श्रीकांत त्यागी के चलते पूरे समाज को बदनाम न किया जाए. समाज को बदनाम करने के मामले में अखिल भारतीय त्यागी समाज ने प्रदर्शन भी किया था.

बता दें कि श्रीकांत त्यागी की भंगेल में मौजूद जमीन का भी सर्वे हो रहा है. श्रीकांत त्यागी के नाम पर भंगेल में साढ़े सात हजार वर्ग मीटर जमीन पाई गई है. खसरा नंबर 130,131,133 में मोजूद मिली जमीन, प्राधिकरण और जिला प्रशासन विभाग ने सर्वे कर जमीन को तलाश किया. भंगेल में मौजूद जमीन पर करीब 20 अवैध दुकानें बनी होने की जानकारी प्राधिकरण की जांच में सामने आई है. प्राधिकरण अब अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की योजना तैयार कर रहा है.

बता दें कि अवैध अतिक्रमण करने और महिला से बदसलूकी के आरोपी श्रीकांत के खिलाफ नोएडा अथॉरिटी ने सोमवार को बड़ा एक्शन लिया. ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में उसके अवैध कब्जे पर सोमवार सुबह बुलडोजर चला. नोएडा अथॉरिटी का बुलडोजर सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी के घर पहुंचा और उसके घर के आगे के हिस्से और बेसमेंट की ओर किए गए अतिक्रमण को  ज़मींदोज़ कर दिया. त्यागी के घर के सामने नियमों को ताक पर रखकर लगाए गए पेड़ भी उखाड़ दिए गए. श्रीकांत ने अपने ग्राउंड फ्लोर से बेसमेंट में जाने के लिए दीवार तोड़कर एक खुफिया रास्ता भी बनाया था, उसे भी बंद कर दिया गया. महिला को भद्दी-भद्दी गालियों वाला वीडियो वायरल होने के बाद से अभी तक वो फरार है. पुलिस ने उस पर गैंगस्टर एक्ट लगाने के साथ 25 हज़ार का इनाम घोषित कर दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video :श्रीकांत त्यागी के घर चला बुलडोजर, सोसाइटी के लोगों ने मनाया जश्न