Shraddha Murder Case : 1 दिसम्बर को होगा आफ़ताब का नार्को टेस्ट, कोर्ट ने दी परमिशन

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब के नार्को टेस्ट के लिए कोर्ट की तरफ से मंजूरी मिल गई है.

नई दिल्ली:

श्रद्धा वालकर हत्‍याकांड के आरोपी आफताब के नार्को टेस्ट को मंजूरी मिल गई है. आफताब का नार्को टेस्ट एक दिसंबर को होगा. पूनावाला को ले जा रही पुलिस वैन पर कल हमला हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने आफताब की जेल वेन पर हमला करने वाले लोगों को हिरासत में लिया था. जेल वैन पर हमले के बाद आरोपी आफ़ताब की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. आज फिर आफताब को एफएसल रोहिणी लैब लाया जाएगा. इसलिए FSL के बाहर पुलिस फ़ोर्स तैनात की गई है. जानकारी के मुताबिक अफताब तकरीबन सुबह 8:30 बजे भारी सुरक्षा के बीच तिहाड़ जेल से निकला.

इस दौरान जेल वैन में तिहाड़ प्रशासन के अलावा दिल्ली पुलिस की थर्ड बटालियन के जवान मौजूद हैं. अफताब को FSL ले जाया जा रहा है. इसके साथ ही अत्याधुनिक हथियारों के साथ पैरामिलिट्री फ़ोर्स भी की तैनाती की गई है. कल शाम आफ़ताब की जेल वैन पर तलवारों से हमला हुआ था. इन हमलावरों ने खुद को हिन्दूसेना से बताया था. जिसमें एक का नाम कुलदीप ठाकुर और दूसरे का नाम निगम गुज्जर बताया जा रहा है.

कुलदीप कार की सेल परचेज का काम करता है जबकि निगम ट्रक ड्राइवर है, इन दोनों के खिलाफ प्रशांत विहार थाने में आईपीसी186/353/147/148/149 के तहत केस दर्ज किया गया है. आफताब पर हमला करने वाले दोनों गुरुग्राम के रहने वाले है. ये खुद को हिन्दू सेना से बता रहे हैं, इसे वेरीफाई किया जा रहा है. बाकी लोगों की तलाश जारी है. साथ ही जेल वैन में भी थर्ड बटालियन के जवानों की संख्या बढ़ा दी गई है.

ये भी पढ़ें : IFFI जूरी हेड ने ‘द कश्मीर फाइल्स' को बताया वल्गर, इजराइली डिप्लोमेट ने किया खारिज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : सरकार ने हाईकोर्ट जजों की नियुक्ति की 20 फाइलें कॉलेजियम को लौटाईं, दोबारा विचार करने को कहा