'शिवसेना संघर्ष करेगी', महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब ने कहा

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब से एक बार फिर पूछताछ की. आज की पूछताछ 6 घंटे तक चली.

'शिवसेना संघर्ष करेगी', महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब ने कहा

नई दिल्ली:

 प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब से एक बार फिर पूछताछ की. आज की पूछताछ 6 घंटे तक चली. साढ़े 6 घन्टे बाद मुम्बई के ईडी मुख्यालय से बाहर आने के बाद अनिल परब ने कहा कि महाराष्ट्र में जो नाटक जारी है,इन हालात में जांच के लिए मुझे बुलाया जा रहा है,ऐसा मुझे लगता है...मैं जांच में सहयोग कर रहा हूं.  उन्होंने कहा कि शिवसेना का जन्म संघर्ष के लिए हुआ है,और वो शिवसेना करेंगी. मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया के जरिये सरकारी निवास स्थान छोड़ने की बात कही थी, उसके मुताबिक उन्होंने वो निवास स्थान छोड़ दिया है.

गौरतलब है कि  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे \ ने अपना सरकारी आवास 'वर्षा' को छोड़ दिया है और वो अपने पारिवारिक घर मातोश्री की ओर रवाना हो गए हैं. उद्धव ठाकरे ने जब सरकारी बंगला छोड़ा तो वहां हजारों शिवसेना कार्यकर्ताओं का हुजूम था, जो उनके समर्थन में नारेबाजी कर रहा था. उनकी गाड़ी पर फूल  बरसाए जा रहे थे.

दोनों जगहों पर भारी भीड़ के बीच उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे पर भी फूल बरसाए गए. मातोश्री के बाहर भारी भीड़ के बीच उद्धव ठाकरे बाहर ही उतरे और कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते हुए अंदर गए. इससे पहले फेसबुक लाइव के दौरान भी उद्धव ठाकरे ने कहा था कि अगर कोई शिवसैनिक मुख्यमंत्री बनता है तो वो सीएम पद छोड़ने को तैयार हैं.

* महाराष्ट्र के सियासी मैदान में चल रहा आंकड़ों का खेल, 10 बातों में समझें इस समीकरण को
* बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने आखिर कैसे द्रौपदी मुर्मू को समर्थन किया?
* UP में बुलडोज़र की कार्रवाई कानूनी, सुप्रीम कोर्ट में योगी आदित्यनाथ सरकार का हलफ़नामा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


"मुझे किडनैप किया गया था": सूरत से भागकर वापस लौटने वाले शिव सेना विधायक बोले