"शाहरुख खान भी हैरान थे..": 'मन्नत' में घुसे दो युवकों को देखकर ऐसा था अभिनेता का रिएक्शन

पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपी शाहरुख खान से मिलने के लिए उनके बंगले में घुसे थे और करीब आठ घंटे तक मेकअप रूम में अभिनेता का इंतजार करते रहे.

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वे गुजरात से आए थे.

मुंबई:

मुंबई पुलिस ने अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बंगले ‘मन्नत' की दीवार फांदकर अंदर घुसने के आरोप में गुजरात के दो युवकों को हिरासत में लिया था. पुलिस के अनुसार आरोपी अभिनेता के मेकअप रूम में करीब आठ घंटे तक छुपे रहे थे. दोनों की पहचान पठान साहिल सलीम खान और राम सराफ कुशवाहा के रूप में हुई है. उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के तहत अतिचार और प्रासंगिक अपराधों का मामला दर्ज किया गया है, और जांच जारी है.

जानकारी के अनुसार आरोपी अभिनेता के बंगले मन्नत की तीसरी मंजिल में स्थित मेकअप रूम के अंदर छुप गए थे और जब अभिनेता ने उन्हें देखा तो चौंक गए.

बिग बॉस फेम अर्चना गौतम ने प्रियंका गांधी के PA पर लगाया गंभीर आरोप

पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपी शाहरुख खान से मिलने के लिए उनके बंगले में घुसे थे और करीब आठ घंटे तक मेकअप रूम में अभिनेता का इंतजार करते रहे. वे सुबह लगभग 3 बजे घुसे थे. बंगले की प्रबंधक कोलीन डिसूजा ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि सुरक्षा गार्ड ने 2 फरवरी को सुबह 11 बजे उन्हें फोन कर बताया कि दो लोग बंगले के अंदर गुस्स गए हैं.

प्राथमिकी के अनुसार, आरोपियों को हाउसकीपिंग सतीश द्वारा देखा गया. सतीश दोनों को मेकअप रूम से लॉबी में ले गया. वहां अजनबियों को देखकर शाहरुख खान चौंक गए. मन्नत के गार्ड ने दोनों को बांद्रा पुलिस को सौंप दिया."

ये भी पढ़ें-  "मैंने जो कहा उसपर शर्मिंदा नहीं": पिता द्वारा यौन उत्पीड़न के बयान पर बोलीं खुशबू सुंदर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने मन्नत के परिसर की बाहरी दीवार फांद कर प्रवेश किया. पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वे गुजरात से आए थे और 'पठान' स्टार से मिलना चाहते थे.