"मैंने जो कहा उसपर शर्मिंदा नहीं": पिता द्वारा यौन उत्पीड़न के बयान पर बोलीं खुशबू सुंदर

खुशबू ने हाल में जयपुर में ‘मोजो स्टोरी’ द्वारा आयोजित कार्यक्रम ‘वी द वुमन’ में कहा कि जब वह 15 साल की थीं, तब उन्होंने अपने पिता के खिलाफ बगावत करना शुरू कर दिया. इसके बाद, उनके पिता ने परिवार को बेसहारा छोड़ दिया.

जब आठ साल की थी तब मेरे पिता ने मेरा यौन उत्पीड़न किया: खुशबू सुंदर

हैदराबाद:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता और राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य खुशबू सुंदर ने कहा कि उनके पिता ने उनका यौन शोषण किया था और मैंने जो कहा है उसपर शर्मिंदा नहीं हूं. खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) ने कहा कि "मैंने चौंकाने वाला बयान नहीं दिया है. मुझे लगता है कि मैं एक ईमानदारी के साथ बाहर आई हूं. मैंने जो कहा है, उसके लिए मुझे शर्म नहीं है क्योंकि यह मेरे साथ हुआ है और मुझे लगता है कि अपराधी को उसके लिए शर्मिंदा होना चाहिए."

एएनआई से बात करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि अपने खुलासे से वह चाहती हैं कि महिलाएं इस बारे में बात करें कि उनके साथ क्या हुआ है. उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि मुझे यह संदेश देने की जरूरत है कि आपको मजबूत होना है और खुद पर नियंत्रण रखना है. आपको कुछ भी नीचे न आने दें. मुझे लगता है कि महिलाओं को इसके बारे में बोलने की जरूरत है और उन्हें बताना चाहिए कि मेरे साथ ऐसा हुआ है और मैं अपनी यात्रा जारी रखूंगी, चाहे कुछ भी हो जाए."

ये भी पढ़ें- नशीले पदार्थ का सेवन करने के बाद वाहन नहीं चलायें: होली की पूर्व संध्या पर दिल्ली पुलिस का संदेश

खुशबू ने हाल में जयपुर में ‘मोजो स्टोरी' द्वारा आयोजित कार्यक्रम ‘वी द वुमन' में कहा कि जब वह 15 साल की थीं, तब उन्होंने अपने पिता के खिलाफ बगावत करना शुरू कर दिया. इसके बाद, उनके पिता ने परिवार को बेसहारा छोड़ दिया. उन्होंने कहा था, ‘‘जो सबसे मुश्किल चीज मुझे लंबे समय तक परेशान करती रही, जिसे भूल नहीं सकती, माफ नहीं करूंगी, लेकिन उसे पीछे छोड़ कर आगे बढ़ूंगी, वह मेरे बचपन में मेरे पिता द्वारा किया गया यौन उत्पीड़न है. जब एक बच्ची/बच्चे का यौन उत्पीड़न किया जाता है, तब यह उसे जीवन भर कचोटता है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि उन्हें गर्व है कि वह अपने पिता के खिलाफ खड़ी हुईं क्योंकि ‘‘यदि वह परिवार में रहते तो मैं इतने आगे तक नहीं पहुंच पाती.'' अभिनेत्री ने कहा, ‘‘मैं यदि घर में पुरूष से लड़ सकती थी, तो मैं दुनिया का मुकाबला भी बहुत आसानी से कर सकती हूं.''