बिग बॉस फेम अर्चना गौतम ने प्रियंका गांधी के PA पर लगाया गंभीर आरोप

अर्चना के पिता गौतम बुद्ध का आरोप है कि उनकी बेटी ने संदीप सिंह से गांधी से मिलने का समय मांगा था. लेकिन उन्होंने प्रियंका गांधी से मिलवाने से मना कर दिया. साथ ही जातिसूचक शब्दों और अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया.

बिग बॉस फेम अर्चना गौतम ने प्रियंका गांधी के PA पर लगाया गंभीर आरोप

अर्चना गौतम ने एक फेसबुक लाइव में इस घटना के बारे में विस्तार से बात भी की थी.

मेरठ:

बिग बॉस-16 की टॉप-5 फाइनलिस्ट अर्चना गौतम के पिता ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के निजी सहायक (पीए) पर बेटी को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. संदीप सिंह के खिलाफ दर्ज करवाई गई शिकायत में कहा गया है कि उसने उनकी बेटी को धमकी दी. साथ ही "जातिवादी शब्द" भी बोले गए. उत्तर प्रदेश के मेरठ के परतापुर पुलिस थाने में ये शिकायत दर्ज करवाई गई है. मेरठ पुलिस ने आपराधिक धमकी और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

इतना ही नहीं अर्चना गौतम ने एक फेसबुक लाइव में इस घटना के बारे में विस्तार से बात भी की थी.

अर्चना के पिता गौतम बुद्ध का आरोप है कि उनकी बेटी 26 फरवरी को प्रियंका गांधी के आमंत्रण पर छत्तीसगढ़ के रायपुर में कांग्रेस के महाधिवेशन में शामिल होने गई थी. वहां उन्होंने संदीप सिंह से गांधी से मिलने का समय मांगा था. लेकिन, उन्होंने प्रियंका गांधी से मिलवाने से मना कर दिया. साथ ही जातिसूचक शब्दों और अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया. इसके अलावा उसने उसे जान से मारने की धमकी भी दी."

मां की तरह बबली, प्यारी और खूबसूरत हो गई हैं बेटी जाह्नवी मेहता, फोटो देख फैन्स ने कहा- दूसरी जूही चावला 

मेरठ सिटी एसपी पीयूष सिंह ने एएनआई को बताया कि "बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी और कांग्रेस नेता अर्चना गौतम को कथित तौर पर धमकी देने के लिए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पीए के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"भारत में यूरोप, अमेरिका का दखल चाहते हैं राहुल गांधी" : बीजेपी ने बोला हमला