RJD अध्यक्ष लालू यादव को बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिये दिल्ली लाया गया

राजद नेता लालू प्रसाद यादव को इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिये पटना से दिल्ली लाया गया है. गिरने के बाद उनके हाथ में फ्रैक्चर आ गया था, जिसके बाद पटना के पारस अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था.

दिल्ली:

राजद नेता लालू प्रसाद यादव को इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिये पटना से दिल्ली लाया गया है. गिरने के बाद उनके हाथ में फ्रैक्चर आ गया था, जिसके बाद पटना के पारस अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. इससे एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेजस्वी यादव को फोन कर लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी और कहा था कि अगर इलाज के लिए किसी भी प्रकार की मदद की जरूरत हो तो वो उन्हें बताएं. 

इससे पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार बुधवार सुबह उनका हालचाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे. नीतीश कुमार ने अस्पताल पहुंच कर लालू (74) का हालचाल जाना और उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, बड़े पुत्र एवं विधायक तेजप्रताप यादव, छोटे पुत्र एवं बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव तथा पुत्री मीसा भारती से भी बातचीत की. मुख्यमंत्री ने लालू के चिकित्सकों से उनके इलाज के बारे में भी जानकारी ली. मुलाकात के बाद नीतीश ने कहा, जैसे ही लालू प्रसाद की तबीयत खराब होने की मुझे जानकारी मिली, हमने बातचीत कर उनका हालचाल जाना. तबीयत ज्यादा खराब होने पर उन्हें इस अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां भर्ती होने के बाद भी हमने जानकारी ली और आज हम उन्हें यहां देखने आए हैं. कुमार ने कहा, पहले से उनकी स्थिति बेहतर है और बेहतर इलाज के लिए वे दिल्ली जा रहे हैं.

नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोगों की भगवान से प्रार्थना है कि लालू प्रसाद जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं. नीतीश कुमार ने कहा कि युवा काल से ही लालू प्रसाद जी से उनका संबंध है. पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख का सरकारी खर्चे पर इलाज कराने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा ,इस बारे में पहले से ही नियम बना हुआ है, सब कुछ सरकार करेगी. हमारी कामना है कि लालू प्रसाद जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं.

वहीं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने लालू यादव की सेहत को लेकर कहा है कि थोड़ा-बहुत सुधार हुआ है. वह गिर गए थे. मैं कार्यकर्ताओं से कहना चाहूंगी कि परेशान न हो. उनका (लालू) इलाज चल रहा है. वह जल्दी ही ठीक हो जाएंगे. मैं लोगों से अपील करना चाहूंगी कि उनकी अच्छी सेहत के लिए ज्यादा से ज्यादा दुआ करें. 

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video : भारी बारिश से जलमग्न हुआ मुंबई का चेम्बूर इलाका, घरों में भरा पानी