विज्ञापन

रेणुकास्वामी मर्डर केस : अपने हीरो के लिए वो बन गया था 'हीरोइन' का दुश्मन , जानें पीछे की पूरी कहानी

रेणुकास्वामी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई बड़े खुलासे हुए हैं. इस रिपोर्ट में कहा गया है कि उसके शरीर पर गंभीर चोटों के कई निशान मिले हैं.इससे ये साबित होता है कि हत्या से पहले रेणुकास्वामी की बेरहमी से पिटाई की गई थी.

रेणुकास्वामी मर्डर केस : अपने हीरो के लिए वो बन गया था 'हीरोइन' का दुश्मन , जानें पीछे की पूरी कहानी
रेणुकास्वामी की हत्या के मामले में दर्शन को हुई है जेल
नई दिल्ली:

किसी का जबरा फैन होना भी किसी सुपरस्टार के लिए किस कदर घातक साबित हो सकता है, इसका जीताजागता उदाहरण हैं कन्नड़ फिल्मों के अभिनेता दर्शन. दर्शन इन दिनों अपने ही फैन रेणुकास्वामी की हत्या के आरोप में जेल में बंद हैं. दर्शन के जेल जाने की कहानी भी उनके फिल्मी करियर की तरह ही फिल्मी है. कहानी शुरू होती है उस फैन की दीवानगी से जो अपने सुपरस्टार से इस कदर प्यार करता है कि उसके निजी जीवन को भी अपना मान बैठता है. रेणुकास्वामी मर्डर केस में बेंगलुरू पुलिस ने अपनी चार्जशीट में जो खुलासे किए हैं, वो बेहद चौंकाने वाले हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

पुलिस ने अपनी चार्जशीट में कहा है कि दर्शन ने अपने फैन रहे रेणुकास्वामी की सिर्फ इसलिए हत्या की, क्योंकि उसने दर्शन की दोस्त पवित्र गौड़ा को अपनी निजी तस्वीरें साझा की थी. इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि रेणुकास्वामी ने ये सिर्फ इसलिए किया ताकि दर्शन की पारिवारिक जिंदगी बर्बाद ना हो सके. रेणुकास्वामी का मानना था कि पवित्रागौड़ के साथ बढ़ती नजदीकियों का असर दर्शन की पारिवारिक जिंदगी को भी प्रभावित कर सकता था.और वो ऐसा होने देना नहीं चाहता था.यही वजह थी कि उसने जानबूझकर दर्शन की दोस्त पवित्रगौड़ा को अश्लील मैसेज और आपत्तिजनक फोटो भेजे.उस मैसेज में उसने अपनी तुलना दर्शन से की थी.  

फेक इंस्टाग्राम एकाउंट से भेजे जाते थे आपत्तिजनक मैसेज

पुलिस ने अपनी चार्जशीट में कहा है कि आरोपी रेणुकास्वामी पवित्रागौड़ा को अश्लील मैसेज और आपत्तिजनक फोटो भेजने के लिए फेक इंस्टाग्राम एकाउंट का इस्तेमाल करता था. पुलिस के अनुसार आरोपी रेणुकास्वामी की हत्या से कुछ हफ्ते पहले ही पवित्रगौड़ा को अश्लील फोटो भेजे थे. जब पवित्रगौड़ा को अश्लील फोटो भेजने की जानकारी दर्शन को हुई तो उसने अपना आपा खो दिया. इसके बाद दर्शन ने इस फेक एकाउंट को कौन चला रहा है इसका पता किया और बाद में रेणुकास्वामी की बेरहमी से हत्या कर दी. 

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुए थे कई बड़े खुलासे

फेक एकाउंट से अश्लील मैसेज और आपत्तिजनक फोटो भेज कौन रहा है, इसका पता लगाने के बाद दर्शन ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर आरोपी शख्स की हत्या करने का फैसला किया. इसके बाद उन्होंने रेणुकास्वामी को पकड़ा और बाद में उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. रेणुका की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि जिस समय रेणुका की हत्या की गई उससे पहले उसके साथ टॉर्चर किया गया था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार रेणुकास्वामी के शरीर पर चोट के कई गहरे निशान मिले हैं. उसके पूरे शरीर पर कुल 39 छोटे बड़े चोट के निशान भी मिले हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

पुलिस के अनुसार आरोपी दर्शन ने रेणुकास्वामी की हत्या करने से पहले उसे कई तरह से टॉर्चर किया है. उसकी पहले बेल्ट से पिटाई भी की गई है साथ ही उसके गुप्तांग में भी लात मारने का भी पता चला है. रेणुकास्वामी की किस कदर पिटाई की गई है इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि पोस्टमॉर्टम में उसके एबडोमेन यानी पेट के निचले हिस्से, सीने और सिर में कई गंभीर चोट होने के निशान मिले हैं. 

"मेरा इरादा मारने का नहीं था"

इस हत्याकांड में जेल में बंद कन्नड सुपरस्टार दर्शन ने इस घटना को लेकर पुलिस पूछताछ में कई बात कबूली है. दर्शन ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि उसका इरादा कहीं से भी रेणुकास्वामी की हत्या करने का नहीं था.मुझे जब पता चला कि रेणुकास्वामी बेंगलुरु पहुंच गया है तो मैं सीधे शेड में पहुंचा. मेरा इरादा उसे मारने का था ही नहीं. जब मैं और पवित्रा शेड में पहुंचे तो रेणुकास्वामी ने हमसे पूछा कि आखिर ऐसा क्या हो गया है. इसके बाद मैंने पहले उसे थप्पड़ मारा.इसके बाद वो हमसे माफी मांगने लगा. इसके बाद हमने उसे लंच करने के लिए पैसे भी दिए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
इंदौर में BMW कार ने स्कूटी में मारी टक्कर, हवा में उछलीं महिलाएं, मौके पर ही हुई मौत
रेणुकास्वामी मर्डर केस : अपने हीरो के लिए वो बन गया था 'हीरोइन' का दुश्मन , जानें पीछे की पूरी कहानी
निकटवर्ती आकाशगंगा में महाविशाल ब्लैक होल टकराव के कगार पर: रिपोर्ट
Next Article
निकटवर्ती आकाशगंगा में महाविशाल ब्लैक होल टकराव के कगार पर: रिपोर्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com