20 रुपये के लिए बाउंसर ने फोड़ दी युवक की आंख, नाक और जबड़ा, जानें- कैसे शुरू हुआ विवाद

श्रीगंगानगर के रामलीला मैदान में लगे ट्रेड फेयर में 20 रुपये की एंट्री फीस को लेकर हुआ, विवाद इस हद तक जा पहुंचा कि सिक्योरिटी बाउंसर के द्वारा युवक से मारपीट करते हुए लोहे की रोड से वार कर स्टॉल संचालक की आंख फोड़ दी गई.

20 रुपये के लिए बाउंसर ने फोड़ दी युवक की आंख, नाक और जबड़ा, जानें- कैसे शुरू हुआ विवाद

पीड़ित युवक के परिजनों ने अब तक हुई पुलिस कार्रवाई से असंतुष्टि जाहिर की है...

श्रीगंगानगर:

राजस्‍थान (Rajasthan) के श्रीगंगानगर में मात्र 20 रुपये के लिए बाउंसर ने युवक की आंख फोड़ दी. यही नहीं, उसका जबड़ा और नाक भी तोड़ दी. हालात यह है कि पीड़ित युवक को तीन दिन से होश नहीं आया है और उसका आईसीयू में इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए बाउंसर को हिरासत में ले लिया है और केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

श्रीगंगानगर के रामलीला मैदान में लगे ट्रेड फेयर में 20 रुपये की एंट्री फीस को लेकर हुआ, विवाद इस हद तक जा पहुंचा कि सिक्योरिटी बाउंसर के द्वारा युवक से मारपीट करते हुए लोहे की रोड से वार कर स्टॉल संचालक की आंख फोड़ दी गई. पीड़ित युवक गुलशन वधवा का गंभीर घायल अवस्था में श्रीगंगानगर के निजी अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं, पीड़ित युवक के भाई की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने नामजद आरोपियों में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित युवक के परिजनों ने बताया कि मेले में घायल युवक गुलशन का स्टाल लगा हुआ था. जब गुलशन मेले में जाने लगा, तब बाउंसर ने उससे एंट्री फीस मांगी. ऐसे में गुलशन ने अंदर स्टाल लगे होने का हवाला दिया, लेकिन बाउंसर ने विवाद करना शुरू कर दिया और मारपीट कर दी, जिससे उसकी आंख नाक और जबड़े पर गहरी चोटें आई हैं. 

इस मामले में पीड़ित युवक के परिजनों ने अब तक हुई पुलिस कार्रवाई से असंतुष्टि जाहिर की है. पीड़ित युवक गुलशन वधवा के परिजन ने कहा कि शनिवार की रात मारपीट करने वाले चार-पांच लोग हैं, लेकिन पुलिस ने महज सिक्योरिटी बाउंसर को ही गिरफ्तार कर खानापूर्ति की है, जबकि पुलिस को मेला संयोजक व अन्य लोगों को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए. उन्होंने बताया कि गुलशन को तीन दिनों से होश नहीं आया है और उसकी गंभीर अवस्था में आईसीयू में इलाज जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:-