राजस्थान चुनाव: महिलाओं को 10 हजार रुपये हर साल देगी कांग्रेस, 500 में सिलेंडर का भी किया वादा

अशोक गहलोत ने कहा, “हमारी सरकार आई तो 1 करोड़ 5 लाख परिवारों को 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर मिलेगा. परिवार की महिला मुखिया को प्रतिवर्ष 10 हजार रुपये की सम्मान राशि दी जाएगी.”

राजस्थान चुनाव: महिलाओं को 10 हजार रुपये हर साल देगी कांग्रेस, 500 में सिलेंडर का भी किया वादा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने झुंझुनू के अरड़ावता में जनसभा को संबोधित करते हुए यह घोषणा की.

जयपुर:

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार के सत्ता में वापस आने पर 1 करोड़ 5 लाख परिवारों को 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर दिया जाएगा. परिवार की महिला मुखिया को प्रतिवर्ष 10 हजार रुपये की सम्मान राशि दी जाएगी.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की मौजूदगी में झुंझुनू के अरड़ावता में जनसभा को संबोधित करते हुए यह घोषणा की. अशोक गहलोत ने कहा, “हमारी सरकार आई तो 1 करोड़ 5 लाख परिवारों को 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर मिलेगा. परिवार की महिला मुखिया को प्रतिवर्ष 10 हजार रुपये की सम्मान राशि दी जाएगी.”

उन्होंने कहा, "गृहलक्ष्मी गारंटी के रूप में परिवार की महिला मुखिया को सम्मान के रूप में किस्तों में 10,000 रुपये प्रति वर्ष मिलेंगे." राजस्थान की 200 सीटों के लिए 25 नवंबर को मतदान होगा. वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी.

प्रियंका गांधी की सभा में बीजेपी से कई नेता कांग्रेस में शामिल हुए. राष्ट्रीय महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष ममता शर्मा ने मंच पर पहुंचकर कांग्रेस की सदस्यता ली. इसके अलावा किशनगढ़ से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ चुके विकास चौधरी ने भी कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन की. धौलपुर से विधायक शोभारानी कुशवाह ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली. राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस को वोट देने के बाद बीजेपी ने उन्हें निष्कासित कर दिया था.

ये भी पढ़ें:-

राजस्थान में BJP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, वसुंधरा राजे सिंधिया को झालरापाटन से दिया टिकट

भाजपा की राजस्थान इकाई ने प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ चुनाव आयुक्त से की शिकायत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"सभी 5 राज्यों में सरकार बनाएंगे": चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे