"भ्रष्टाचार से कोई समझौता नहीं" : कर्नाटक के मंत्रियों के साथ बैठक में बोले राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि एक ऐतिहासिक जनादेश, एक बड़ी ज़िम्मेदारी भी लाता है. हमें विश्वास है कि कर्नाटक की जनता भी 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी पर अपना विश्वास जताएगी.

नई दिल्ली:

कर्नाटक में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को शानदार जीत मिली थी. पार्टी की तरफ बुधवार को राज्य के हालत को लेकर एक बैठक की गई.  बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी ने भी हिस्सा लिया. राहुल गांधी ने राज्य सरकार के मंत्रियों से कहा कि वो भ्रष्टाचार के आरोप से बचें क्योंकि भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ ही जीत कर आए हैं. कांग्रेस नेता ने कहा कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कोई समझौता नहीं किया जाएगा. जनता से किए गए वादों को हर हाल में पूरा करना है. 

2024 की जीत के लिए सबकी ज़िम्मेदारी तय होगी जिसे जिस क्षेत्र की ज़िम्मेदारी दी गई है उस क्षेत्र में पार्टी की परफ़ॉर्मेंस के लिए वे ज़िम्मेदार होंगे.  कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, कर्नाटक की कामयाबी 2024 में भी दोहरानी है. खरगे ने ट्वीट किया कि हमलोग साथ मिलकर 6.5 करोड़ कन्नड़वासियों के लिए प्रगति और कल्याण का एक नया अध्याय लिख रहे हैं.  हम अपनी 5 गंभीर गारंटियों को पूरा करने की दिशा में अथक प्रयास कर रहे हैं, जिनमें से सभी कार्यान्वयन के उन्नत चरण में हैं. 

एक ऐतिहासिक जनादेश, एक बड़ी ज़िम्मेदारी भी लाता है. हमें विश्वास है कि कर्नाटक की जनता भी 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी पर अपना विश्वास जताएगी. कर्नाटक हमारे कल्याण उन्मुख शासन और विकास प्रतिमान पर भरोसा करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- :