ओडिशा: एयर एशिया के विमान से टकराया पक्षी, आपात लैंडिंग की गई

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए एयर एशिया ने कहा कि विमान पक्षी से टकराने के बाद भुवनेश्वर लौट आया.हम यात्रियों का ध्यान रख रहे हैं.

ओडिशा: एयर एशिया के विमान से टकराया पक्षी, आपात लैंडिंग की गई

पुणे की ओर जा रहा था एयर एशिया का विमान.

भुवनेश्वर:

गुरुवार को पक्षी से टकराने की घटना के बाद पुणे जा रहे एयर एशिया के एक विमान को भुवनेश्वर के बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर आपात स्थिति में उतारा गया. वायु प्राधिकरण ने एक बयान जारी कर बताया कि, "पुणे जाने वाली एयर एशिया की उड़ान ने उड़ान भरने के तुरंत बाद पक्षी से टकराने की घटना के बाद भुवनेश्वर के बीजू पटनायक अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग की. विमान का आकलन किया जा रहा है और सभी यात्रियों सुरक्षित हैं."

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए एयर एशिया की तरफ से भी एक बयान आया. जिसमें कहा गया कि विमान पक्षी से टकराने के बाद विस्तृत निरीक्षण के लिए भुवनेश्वर लौट आया.

जी20 के विदेश मंत्रियों की बैठक में संयुक्त बयान जारी करने पर सहमति नहीं बनी, जानें कहां फंसा पेंच

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयर एशिया के प्रवक्ता ने कहा, "भुवनेश्वर से पुणे के लिए संचालन कर रहे वीटी-एटीएफ को उड़ान भरने के बाद एक पक्षी से टक्कर लगी, जिसके कारण वो भुवनेश्वर लौट आया. हम यात्रियों का ध्यान रख रहे हैं और अन्य निर्धारित परिचालनों पर प्रभाव को कम करने के लिए कदम उठा रहे हैं." हम अपने नियंत्रण से बाहर की परिस्थितियों के कारण हुई असुविधा के लिए खेद प्रकट करते हैं."