विज्ञापन
This Article is From Oct 16, 2022

पुलिस डॉग 'जॉनी' ने 22 KM दूर सूंघ कर निकाला सबूत, सुलझी मौत की गुत्थी

उत्तर प्रदेश में 48 घंटों के भीतर हत्या के एक मामले को सुलझाने में मदद करने के बाद  'जॉनी' पुलिस डॉग नायक के रूप में उभरा है. जर्मन शेफर्ड ने आरोपी को 22 किमी दूर तक ट्रेस करने में पुलिस की मदद की.

पुलिस डॉग  'जॉनी'  ने 22 KM दूर सूंघ कर निकाला सबूत, सुलझी मौत की गुत्थी
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में 48 घंटों के भीतर हत्या के एक मामले को सुलझाने में मदद करने के बाद  'जॉनी' पुलिस डॉग नायक के रूप में उभरा है. जर्मन शेफर्ड ने आरोपी को 22 किमी दूर तक ट्रेस करने में पुलिस की मदद की. पुलिस की तरफ से कहा गया है कि 15 वर्षीय लड़के दुर्वेश कुमार की हत्या कर दी गई थी और उसके शव को पश्चिमी यूपी के कासगंज के एक खेत में दफना दिया गया था. लड़के से उसका ट्रैक्टर और कुछ पैसे भी लूट लिए गए थे.

एक शॉर्ट वीडियो के साथ यूपी पुलिस की तरफ से ट्वीट किया गया है कि "जॉनी को सलाम, हमारे #K9 अधिकारी, जिन्होंने 48 घंटे के भीतर कासगंज में एक नाबालिग की मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में अहम भूमिका निभाई. जॉनी न केवल हत्यारों तक पहुंचा, बल्कि 22 किलोमीटर दूर खड़े एक लूटे गए ट्रैक्टर को भी उसने ट्रैक किया.

 हत्या के मामले में तीन लोगों आकाश चौहान, धीरेंद्र और राहुल चौहान को पुलिस ने जॉनी की मदद से गिरफ्तार किया है. पुलिस डॉग, हैंडलर रामप्रकाश सिंह और अनुराग को सम्मानित किया गया और प्रशंसा पत्र दिया गया है. कासगंज के पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने कहा, "जॉनी ने हमारी बहुत मदद की, उसने 36-48 घंटों के भीतर मामले को सुलझाने में मदद की."

ये भी पढ़ें-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
UP : महोबा जंक्शन के पास ट्रैक पर पड़ा मिला बड़ा पत्थर, लोको पायलट की सूझबूझ से बची लोगों की जान
पुलिस डॉग  'जॉनी'  ने 22 KM दूर सूंघ कर निकाला सबूत, सुलझी मौत की गुत्थी
मैं अपने शब्द वापस लेती हूं... कृषि कानूनों पर टिप्पणी को लेकर कंगना का यू टर्न, VIDEO जारी कर कही ये बात
Next Article
मैं अपने शब्द वापस लेती हूं... कृषि कानूनों पर टिप्पणी को लेकर कंगना का यू टर्न, VIDEO जारी कर कही ये बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com