विज्ञापन
This Article is From Nov 11, 2022

फरीदाबाद : मुजेसर में गर्लफ्रेंड की हत्या के मामले में फरार आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार

पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी की रोशनी के साथ मुलाकात 3 साल पहले प्राइवेट कंपनी में हुई थी जिसके बाद दोनों आपस में बातचीत करने लगे और इस दौरान प्यार हो गया.

फरीदाबाद : मुजेसर में गर्लफ्रेंड की हत्या के मामले में फरार आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार
आरोपी महेंद्र को बल्लभगढ़ बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया
नई दिल्‍ली:

मुजेसर पुलिस ने तत्‍परता से कार्रवाई करते हुए अपनी 'गर्लफ्रेंड' की हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी को 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी महेंद्र फरीदाबाद के सेक्टर 23 ए का रहने वाला है और उसे बल्लभगढ़ बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया. आरोपी के खिलाफ 10 नवंबर को एक युवती की हत्या की धाराओं के तहत मुजेसर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था. उस पर अपनी दोस्त 19 वर्षीय रोशनी की हत्या का आरोप है. युवती के भाई किशन ने पुलिस को बताया था कि उसकी बहन 9 नवंबर को सुबह घर से ड्यूटी करने के लिए निकली थी परंतु शाम को वापिस नहीं आई. 10 नवंबर की सुबह किसी अनजान व्यक्ति ने फोन करके किशन को बताया कि उसकी बहन संजय कॉलोनी में सोहना मोड़ पर गंभीर हालत में पड़ी हुई है. किशन जब परिजनों के साथ वहां पहुंचा तो रोशनी ने बताया कि महेंद्र ने पत्‍थर से उसे बुरी तरह मारा है. रोशनी को इलाज के लिए बीके अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की गई और  24 घंटे के अंदर उसे अरेस्‍ट करने में सफलता हासिल की.

आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि 9-10 नवंबर की रात को वह रोशनी को अपने किराए के कमरे पर ले गया था. जहां पर उसने रोशनी के साथ मारपीट की और उसका तथा अपना मोबाइल फोन तोड़ दिया ताकि वह किसी से बातचीत न कर सके और इसकी सूचना किसी के पास न पहुंचे. इसके बाद आरोपी ने युवती को संजय कॉलोनी में स्थित फ्रेंड्स कंपलेक्स वाली गली में ले जाकर पत्थर से कई वार किए और चोट मारकर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. 

पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी की रोशनी के साथ मुलाकात 3 साल पहले प्राइवेट कंपनी में हुई थी जिसके बाद दोनों आपस में बातचीत करने लगे और इस दौरान उन्हें प्यार हो गया. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि किसी अन्य व्यक्ति के साथ बातचीत करने तथा प्रेम प्रसंग के चलते उसने युवती की हत्या की थी. आरोपी पहले से शादीशुदा है जिसके दो बच्चे हैं. पुलिस द्वारा आरोपी के किराए के कमरे से मृतक युवती का टूटा हुआ मोबाइल फोन तथा ईंट का टुकड़ा बरामद किया गया है जिससे आरोपी ने युवती को चोट पहुंचाई थी.

ये भी पढ़ें- 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली, यूपी, बिहार सहित जानिए किन राज्यों में आज भी होगी झमाझम बरसात?
फरीदाबाद : मुजेसर में गर्लफ्रेंड की हत्या के मामले में फरार आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Next Article
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com