विज्ञापन
This Article is From Nov 11, 2022

फरीदाबाद : गर्लफ्रेंड की हत्‍या के मामले में गिरफ्तार आरोपी ने कोर्ट की छठी मंजिल से लगाई छलांग, मौत

युवती की हत्या मामले में मुजेसर पुलिस ने आरोपी महेंद्र को बल्लभगढ़ एरिया से गिरफ्तार किया था.

फरीदाबाद : गर्लफ्रेंड की हत्‍या के मामले में गिरफ्तार आरोपी ने कोर्ट की छठी मंजिल से लगाई छलांग, मौत
गर्लफ्रेंड की हत्‍या के मामले में गिरफ्तार आरोपी महेंद्र ने कोर्ट की छठी मंजिल से छलांग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई
फरीदाबाद:

प्रेम प्रसंग के शक के चलते 19 वर्षीय युवती के हाथ-पैर तोड़कर हत्या के आरोपी ने कोर्ट में पेश किए जाने के दौरान आज अदालत की छठी मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई. युवती की हत्या मामले में मुजेसर पुलिस ने आरोपी महेंद्र को गिरफ्तार किया था. आज न्यायालय में पेश करते समय आरोपी  कोर्ट रूम से भागकर अदालत परिसर की छठी मंजिल पहुंचा और छलांग लगा दी. महेंद्र को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी की मृत्‍यु मामले में मजिस्ट्रेट जांच का अनुरोध किया है. गर्लफ्रेंड की हत्या के मामले में पुलिस ने महेंद्रको  को बल्लभगढ़ एरिया से गिरफ्तार किया था

पुलिस के अनुसार, आरोपी महेंद्र फरीदाबाद के सेक्टर 23 ए का रहने वाला था. आरोपी के खिलाफ 10 नवंबर को एक युवती की हत्या की धाराओं के तहत मुजेसर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था. युवती के भाई किशन ने बताया था कि उसकी बहन रोशनी 9 नवंबर को सुबह घर से ड्यूटी करने के लिए निकली थी परंतु शाम को वापिस नहीं आई. 10 नवंबर की सुबह किसी अनजान व्यक्ति ने फोन करके बताया था कि उसकी बहन संजय कॉलोनी में सोहना मोड़ पर गंभीर हालत में पड़ी है. किशन जब परिजनों के साथ वहां पहुंचा था तो रोशनी ने बताया था कि महेंद्र ने पत्‍थर से उसे बुरी तरह मारा. बाद में युवती बेहोश हो गई थी. रोशनी को इलाज के लिए बीके अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की थी और  24 घंटे के अंदर उसे अरेस्‍ट करने में सफलता हासिल की थी.

आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि 9-10 नवंबर की रात को वह रोशनी को अपने किराए के कमरे पर ले गया था. जहां पर उसने रोशनी के साथ मारपीट की और उसका तथा अपना मोबाइल फोन तोड़ दिया ताकि वह किसी से बातचीत न कर सके. इसके बाद आरोपी ने युवती को संजय कॉलोनी में स्थित फ्रेंड्स कंपलेक्स वाली गली में ले जाकर पत्थर से कई वार किए और चोट मारकर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. बाद में युवती की मौत हो गई थी. पुलिस जांच में यह बात सामने आई कि आरोपी की रोशनी के साथ मुलाकात 3 साल पहले प्राइवेट कंपनी में हुई थी जिसके बाद दोनों आपस में बातचीत करने लगे और इस दौरान उन्हें प्यार हो गया. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि किसी अन्य व्यक्ति के साथ बातचीत करने तथा प्रेम प्रसंग के चलते उसने युवती की हत्या की थी. 

ये भी पढ़ें- 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली, यूपी, बिहार सहित जानिए किन राज्यों में आज भी होगी झमाझम बरसात?
फरीदाबाद : गर्लफ्रेंड की हत्‍या के मामले में गिरफ्तार आरोपी ने कोर्ट की छठी मंजिल से लगाई छलांग, मौत
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Next Article
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com