सिद्धू मूसेवाला केस के संबंध में पुलिस ने पुणे से एक आरोपी को गिरफ्तार किया 

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या मामले में संदिग्ध सिद्धेश हिरामन कांबले उर्फ महाकाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.  

पुणे:

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या मामले में संदिग्ध सिद्धेश हिरामन कांबले उर्फ महाकाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक (पुणे ग्रामीण) अभिनव देशमुख ने बताया कि कांबले के खिलाफ महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून (मकोका) ( MCOCA) लगाया गया था और वह हत्या के एक आरोपी संतोष जाधव को कथित रूप से पनाह देने के लिए वांछित था.  उन्होंने कहा कि कांबले मूसेवाला हत्याकांड का भी संदिग्ध है. 

देशमुख ने कहा, ‘‘हमने कांबेल को गिरफ्तार किया है, जिसके खिलाफ ओंकार बानखेले की हत्या (Murder) के आरोपी संतोष जाधव को पनाह देने के मामले में मकोका लगाया था.  इस बाबत पुणे जिले के मंचार थाने में मुकदमा दर्ज है. ''मूसेवाला हत्याकांड में कांबले की भूमिका के सवाल पर अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने उसे मंचार थाने में दर्ज मामले में गिरफ्तार किया है.  उन्होंने कहा कि संबंधित जांच एजेसी को कांबले की गिरफ्तारी के बारे में सूचित किया जा रहा है. 


इसे भी पढ़े : सिद्धू मूसे वाला मर्डर केस : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई है मास्टरमाइंड - पुलिस

अब कांग्रेस सांसद को मिली धमकी, 'वही हश्र होगा जो सिद्धू मूसे वाला का हुआ'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धू मूसे वाला मर्डर केस में अब तक 8 आरोपी गिरफ्तार, 4 शूटरों की भी हुई पहचान



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)