किसान को धमकाने वाले युवक कांग्रेस के बिलाससुर जिला शहर अध्यक्ष को पुलिस ने गिरफ्तार किया

मीडिया में मामला आने के बाद कांग्रेस नेता के दबंगई को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे थे और युवा नेता पर कार्रवाई की मांग उठ रही थी. विपक्ष भी मामले को लेकर हमलावर था.

किसान को धमकाने वाले युवक कांग्रेस के बिलाससुर जिला शहर अध्यक्ष को पुलिस ने गिरफ्तार किया

विवादों में घिरे युवक कांग्रेस के बिलाससुर जिला शहर अध्यक्ष शेरू असलम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

बिलासपुर:

विवादों में घिरे युवक कांग्रेस के बिलाससुर जिला शहर अध्यक्ष शेरू असलम को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. किसान को धमकाने और जमीन पर कब्जा करने के आरोप में पुलिस ने धारा 151 के तहत युवा नेता को गिरफ्तार किया है. सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश करने के बाद कांग्रेस नेता को जेल दाखिल कर दिया गया है. दरअसल, कांग्रेस के युवा नेता व बिलासपुर युवक कांग्रेस के जिला शहर अध्यक्ष शेरू असलम का बीते दिनों किसान को धमकाते एक वीडियो वायरल हुआ था.

मीडिया में मामला आने के बाद कांग्रेस नेता के दबंगई को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे थे और युवा नेता पर कार्रवाई की मांग उठ रही थी. विपक्ष भी मामले को लेकर हमलावर था, जिसके बाद एक दिन पहले कांग्रेस नेता के खिलाफ सरकंडा पुलिस ने धारा 506 के तहत केस दर्ज किया. इस बीच पुलिस ने मामले में धारा 151 जोड़ते हुए आज युवा नेता शेरू असलम को गिरफ्तार कर लिया. यहां सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश करने के बाद कांग्रेस नेता को जेल दाखिल कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:-

J&K : पाकिस्तान के कहने पर डॉक्टरों ने सुरक्षाबलों के खिलाफ बनाया झूठा रेप केस, बर्खास्त

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जम्मू-कश्मीर : कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे 4 आतंकी ढेर