“हमने कोई ऐसा काम नहीं किया, जिससे झुकाना पड़े सिर”- गुजरात यात्रा पर बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने केंद्र में NDA सरकार के 8 साल पूरे होने पर कहा कि हमने गरीब की सेवा, सुशासन और गरीब के कल्याण को सर्वोच्च प्राथमिकता दी गई है. सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र पर चलते हुए हमने देश के विकास को नई गति दी है.

राजकोट:

पीएम मोदी आज गुजरात दौरे पर हैं. जहां पीएम ने राज्य के लोगों को कई खास सौगात दी. पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जब लोगों के प्रयास सरकार के प्रयासों से जुड़ते हैं, तो हमारी सेवा करने की ताकत बढ़ जाती है. राजकोट का यह आधुनिक अस्पताल (केडीपी मल्टीस्पेशलिटी हास्पिटल) इसका एक प्रमुख उदाहरण है. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि 26 मई को एनडीए सरकार ने अपने 8 साल पूरे किए हैं. 

पीएम ने कहा कि इस दौरान उनकी सरकार ने कोई ऐसा काम नहीं किया है, जिससे जनता को सिर झुकाना पड़े. 6 करोड़ परिवारों को तक जल पहुंचाया है. गरीबों की गरिमा सुनिश्चित की गई है. साथ ही 3 करोड़ से ज्यादा गरीबों को घर दिए गए हैं. मुश्किल दौर में किसानों के खाते में सीधे पैसा जमा किए हैं. जब कोरोना के दौरान इलाज की जरूत बढ़ी तो हमने टेस्टिंग भी तेज की गई. जब वैक्सीन की जरूरत आई तो फ्री में मुहैया कराई गई.

प्रधानमंत्री मोदी ने सरकार के 8 साल पूरे होने पर कहा कि हमने गरीब की सेवा, सुशासन और गरीब के कल्याण को सर्वोच्च प्राथमिकता दी गई है. सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र पर चलते हुए हमने देश के विकास को नई गति दी है. PM मोदी ने कहा कि आज जब गुजरात की धरती पर आया हूं तो मैं सिर झुकाकर गुजरात के सभी नागरिकों का आदर करना चाहता हूं. मुझे जो संस्कार और शिक्षा दी, समाज के लिए जीने की बातें सिखाई, उसकी की बदौलत मैंने मातृभूमि की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ी.

इससे पहले पीएम ने राजकोट के अटकोट में नवनिर्मित मातुश्री केडीपी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल उद्घाटन किया है. ये अस्पताल 40 करोड़ की लागत से बना है. यहां लोगों को विश्वस्तरीय सुविधाएं देने का भरोसा दिलाया गया है. आपको बता दें कि आज देश के गृहमंत्री अमित शाह भी गुजरात के दौरे पर हैं.

ये भी पढ़ें: पंजाब की आप सरकार का बड़ा फैसला, 424 वीआईपी लोगों की सुरक्षा हटाई

ये भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुजरात दौरा आज, नैनो यूरिया प्लांट और अस्पताल का करेंगे उद्घाटन

ये भी पढ़ें: लालू के प्रशंसकों ने जुदा अंदाज में बटोरी सुर्खियां, भैंस पर सवार होकर उनसे मिलने पहुंचे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पूजा स्‍थल कानून 1991 के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में सातवींं याचिका दाखिल