विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 14, 2023

"मोदी की गांरटी के सामने कांग्रेस के झूठे वायदे नहीं चलेंगे" : मध्य प्रदेश में पीएम मोदी

PM Modi in Madhya Pradesh: बैतूल में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस जो वादा करती है, वो कभी पूरा नहीं करती है. पिछली बार कर्ज़ माफी का वादा सरकार बनने के 1.5 साल बाद तक भी पूरा नहीं कर पाए, लूटने में ही पड़े रहे...

Read Time: 4 mins

कांग्रेस का पंजा छीनना और लूटना जानता है- पीएम मोदी

बैतूल:

मध्‍य प्रदेश के बैतूल में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस जिन-जिन राज्‍यों में सत्‍ता में आई, वहां-वहां बर्बादी आई. अब कांग्रेस नसीब के सहारे है, क्‍योंकि पुराने चेहरे नजर नहीं आते हैं. वहीं, भाजपा के प्रति लोगों में स्‍नेह और विश्‍वास है. लोगों ने मान लिया है कि मोदी की गारंटी के आगे कांग्रेस के झूठे वादे नहीं टिकेंगे. मोदी की गारंटी का मतलब देश दुनिया जानते है. मोदी की गारंटी का मतलब गारंटी का पूरा होना. हम जो कहते हैं, वो करके दिखाते हैं. साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि मध्य प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार आने वाली है.

भगवान बिरसा मुंडा जी के जन्म स्थान पर जा रहा हूं...
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "ये एक तरह से मध्‍य प्रदेश के चुनाव में मेरी जनसभाओं का आखिरी दौर है. कल शाम को प्रचार अभियान पूरा हो जाएगा. लेकिन मैं कल भगवान बिरसा मुंडा जी के जन्म स्थान पर जा रहा हूं. कल उनका जन्मदिवस है और झारखंड का भी जन्मदिवस है. इसलिए मैं कल जनजातीय गौरव दिवस मनाने के लिए वहां जा रहा हूं. कांग्रेस ने झूठ बोलकर पिछले 10 सालों से आदिवासियों के वोट बटोरे हैं." 

कांग्रेस के नेताओं के दांवों की पोल खुलती जा रही
कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "जैसे-जैसे 17 नवंबर की तारीख नजदीक आ रही है. वैसे-वैसे कांग्रेस के नेताओं के दांवों की पोल खुलती जा रही है. आज हमें पूरे मध्‍य प्रदेश से रिपोर्ट मिल रही है कि कांग्रेस ने हार मानकर खुद को भाग्य भरोसे छोड़ दिया है. ये चुनाव है मध्य प्रदेश के विकास को डबल इंजन की रफ्तार देने के लिए है. नौजवानों, महिलाओं को आगे बढ़ने के नए अवसर देने के लिए है. कांग्रेस के लूट और भ्रष्टाचार के पंजे को मध्य प्रदेश से दूर रखने के लिए, क्‍योंकि कांग्रेस का पंजा छीनना और लूटना जानता है  

मोदी की गारंटी का मतलब है- गारंटी पूरा होने की गारंटी
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने मान लिया है कि मोदी की गारंटी के सामने कांग्रेस के झूठे वादे एक पल भी नहीं टिक सकते. कांग्रेस जो वादा करती है, वो कभी पूरा नहीं करती है. पिछली बार कर्ज़ माफी का वादा सरकार बनने के 1.5 साल बाद तक भी पूरा नहीं कर पाए, लूटने में ही पड़े रहे... कांग्रेस ने दशकों तक आदिवासी समाज के वोट बटोरे. लेकिन सड़क, बिजली, पानी, अस्पताल, स्कूल जैसी सुविधाओं से आदिवासियों को कांग्रेस ने हमेशा दूर रखा. कांग्रेस जो वादा करती है, वो कभी पूरा नहीं करती. वहीं, दूसरी तरफ भाजपा है, जो जितना वादा करती है, उससे भी ज्यादा करने का प्रयास करती है. हमारे दिल में आदिवासियों के लिए जगह है. इसलिए जब मौका आया, तो भाजपा ने आपके गौरव को मान दिया, आपकी भावनाओं को समझा. इसलिए एक आदिवासी गांव में पैदा हुई बेटी, गरीब परिवार में पैदा हुई बेटी द्रौपदी मुर्मू जी आज देश की राष्ट्रपति हैं और देश का नेतृत्व कर रही हैं. मोदी की गारंटी का मतलब है- गारंटी पूरा होने की गारंटी.

ये भी पढ़ें:- 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हाथरस हादसा : इधर सीएम योगी घायलों से मिलने पहुंचे, उधर अखिलेश यादव ने पूछ लिए तीखे सवाल
"मोदी की गांरटी के सामने कांग्रेस के झूठे वायदे नहीं चलेंगे" : मध्य  प्रदेश में पीएम मोदी
2028 तक तैयार हो जाएगा भारतीय अंतरिक्ष स्टेशन का रोबोटिक वर्जन : NDTV से बोले ISRO चीफ
Next Article
2028 तक तैयार हो जाएगा भारतीय अंतरिक्ष स्टेशन का रोबोटिक वर्जन : NDTV से बोले ISRO चीफ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;