केरल की पहली वंदे भारत ट्रेन को 25 अप्रैल को हरी झंडी दिखाएंगे PM मोदी

तय कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शाम 5.30 बजे कोच्चि में एक रोड शो होगा. इसके बाद पीएम शाम 6 बजे युवम कॉन्क्लेव में हिस्सा लेंगे.

केरल की पहली वंदे भारत ट्रेन को 25 अप्रैल को हरी झंडी दिखाएंगे PM मोदी

PM मोदी 25 अप्रैल को सिलवासा में मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करेंगे.

खास बातें

  • प्रधानमंत्री का कोच्चि में रोड शो भी होगा.
  • 25 अप्रैल को वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे
  • ये ट्रेन 600 किलोमीटर की दूरी आठ घंटे में तय करेगी.
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 और 25 अप्रैल को मध्य प्रदेश, केरल, दादरा एवं नगर हवेली और दमन एवं दीव की यात्रा पर होंगे. पीएम मध्य प्रदेश के रीवा में सोमवार यानी 24 अप्रैल को सुबह 11.30 बजे राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इसके बाद वह केरल के लिए रवाना हो जाएंगे. तय कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शाम 5.30 बजे कोच्चि में एक रोड शो होगा. इसके बाद पीएम शाम 6 बजे युवम कॉन्क्लेव में हिस्सा लेंगे.

केरल के थेवारा के सेक्रेड हार्ट कॉलेज ग्राउंड पर होनेवाले इस कॉन्क्लेव में राज्यभर के एक लाख से अधिक युवा हिस्सा लेंगे. यह केरल में बीजेपी के शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है. पीएम का रात्रि निवास कोच्चि के ताज मलाबार में होगा. अगले दिन यानी मंगलवार 25 अप्रैल को सुबह 10.30 बजे पीएम मोदी तिरुनंतपुरम सेंट्रल रेलवे स्टेशन से वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे.

यह केरल की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस होगी, जो कासरगोड से तिरुनंतपुरम के बीच चलेगी. दोनों स्टेशनों के बीच की 600 किलोमीटर की दूरी आठ घंटे में तय होगी.

ये भी पढ़ें:- 
मोदी सरनेम केस में राहुल गांधी को राहत नहीं, सजा रद्द करने की अपील हुई खारिज
भारतीय सेना की ताकत बढ़ाएंगे ये हथियार, मिसाइल दागने से लेकर निगरानी करने में हैं सक्षम

इसके बाद सुबह 11 बजे पीएम मोदी केरल सेंट्रल स्टेशन पर विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करेंगे. फिर पीएम दादरा एवं नगर हवेली की राजधानी सिलवासा के लिए कूच करेंगे. शाम 4 बजे "नमो मेडिकल कॉलेज" सिलवासा का दौरा करेंगे. शाम साढ़े चार बजे सिलवासा में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास करेंगे.

शाम 6 बजे पीएम का रोड शो होगा और पीएम देविका सीफ्रंट का उद्घाटन भी करेंगे. ये कार्यक्रम दमन एयरपोर्ट पर आयोजित होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखें Video : दिल्ली को मिला पहला Apple Store, बड़ी संख्या में एप्पल के चाहने वाले रहे मौजूद