भगवान राम के इस भजन के मुरीद हुए पीएम मोदी, सोशल मीडिया पर किया शेयर

अयोध्या में राम लला (शिशु भगवान राम) के प्राण-प्रतिष्ठा (अभिषेक) समारोह के लिए वैदिक अनुष्ठान मुख्य समारोह से एक सप्ताह पहले 16 जनवरी को शुरू होंगे.

भगवान राम के इस भजन के मुरीद हुए पीएम मोदी, सोशल मीडिया पर किया शेयर

14 जनवरी से 22 जनवरी तक, अयोध्या में अमृत महाउत्सव मनाया जाएगा.

खास बातें

  • 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होने वाला है
  • कार्यक्रम मे प्रधानमंत्री सहित कई मशहूर हस्तियां शामिल होंगी
  • 14 जनवरी से 22 जनवरी तक, अयोध्या में अमृत महाउत्सव मनाया जाएगा
नई दिल्ली:

अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारियां तेजी से चल रही है. 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होने वाला है. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई मशहूर हस्तियां शामिल होंगी. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर भगवान श्रीराम का बेहद ही प्यारा भजन शेयर किया है. इस भजन को शेयर करते हुए पीएम ने लिखा,अयोध्या के साथ देशभर में आज हर ओर प्रभु श्री राम के स्वागत में मंगलगान हो रहा है. इस पुण्य अवसर पर राम लला की भक्ति से ओतप्रोत विकास जी और महेश कुकरेजा जी के राम भजन को आप भी जरूर सुनिए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इससे पहले स्वस्ति मेहुलस, जुबिन नौटियाल, पायल देव, मनोज मुंतशिर सहित कई गायकों के भजन भी शेयर कर चुके हैं.

बता दें अयोध्या में राम लला (शिशु भगवान राम) के प्राण-प्रतिष्ठा (अभिषेक) समारोह के लिए वैदिक अनुष्ठान मुख्य समारोह से एक सप्ताह पहले 16 जनवरी को शुरू होंगे. वाराणसी के एक पुजारी, लक्ष्मी कांत दीक्षित, 22 जनवरी को राम लला के अभिषेक समारोह का मुख्य अनुष्ठान करेंगे. 

भगवान राम की जन्मस्थली अयोध्या भारत के लोगों के लिए महान आध्यात्मिक, ऐतिहासिक और सांस्कृतिक महत्व रखती है. ट्रस्ट ने समारोह के लिए सभी संप्रदायों के 4,000 संतों को भी आमंत्रित किया है. 14 जनवरी से 22 जनवरी तक, अयोध्या में अमृत महाउत्सव मनाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- चिल्‍का झील में घंटों फंसी रही केंद्रीय मंत्री और संबित पात्रा को ले जा रही नाव, पढ़ें पूरा मामला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com