विज्ञापन
Story ProgressBack

कांग्रेस की दुकान में हमेशा भय, भूख और भ्रष्टाचार ही बिकता है... : INDIA गठबंधन पर बरसे PM मोदी

पहले चरण के मतदान में आधे राजस्थान ने कांग्रेस को बराबर की सजा दी है. राष्ट्रभक्ति से ओत-प्रोत राजस्थान ये जानता है कि कांग्रेस कभी भी मजबूत भारत बना ही नहीं सकती.

Read Time: 4 mins
कांग्रेस की दुकान में हमेशा भय, भूख और भ्रष्टाचार ही बिकता है... : INDIA गठबंधन पर बरसे PM मोदी
नई दिल्ली:

राजस्थान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी (Congress party) और इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला.  उन्होंने कांग्रेस पार्टी के मोह्ब्बत की दुकान वाले दावे पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस की दुकान में हमेशा भय, भूख और भ्रष्टाचार ही बिकता है. पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि पहले चरण के मतदान में आधे राजस्थान ने कांग्रेस को बराबर की सजा दी है.  राष्ट्रभक्ति से ओत-प्रोत राजस्थान ये जानता है कि कांग्रेस कभी भी मजबूत भारत बना ही नहीं सकती. देश को ऐसी कांग्रेस सरकार नहीं चाहिए.  देश को 2014 के पहले जो हालात थे, वो हालात दोबारा नहीं चाहिए. 

प्रधानमंत्री ने कहा कि चारों तरफ मैं राजस्थान में जहां-जहां गया हूं, हिंदुस्तान के जिस-जिस कोने में अब तक पहुंचा हूं... चारों तरफ एक ही बात गूंज रही है- फिर एक बार मोदी सरकार.

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की कमजोर सरकार को आते-जाते लोग भी धमकाते थे, हर कोई देश को लूटने में जुटा था. प्रधानमंत्री को तो कोई पूछता ही नहीं था, सरकार रिमोट कंट्रोल से चला करती थी.  कैबिनेट से पास हुए अध्यादेश को उनकी पार्टी के ही एक नेता मीडिया की मीटिंग बुला कर फाड़ कर फेंक देते हैं. अस्थिरता की प्रतीक कांग्रेस पार्टी और उनका कुनबा, देश को चला सकता है क्या?

पीएम ने कहा कि मोदी ने गारंटी दी है कि हर परिवार में 70 वर्ष के ऊपर की आयु के बुजुर्गों के इलाज का 5 लाख रुपये तक का खर्च दिल्ली में बैठा उनका ये बेटा उठाएगा.  एक बेटे के रूप में मां-बाप की सेहत का ध्यान रखना मेरा दायित्व है. 

कांग्रेस को नहीं मिल रहा है उम्मीदवार
पीएम ने कहा कि जिस पार्टी के कभी 400 सांसद जीते थे, आज वो 300 सीट पर चुनाव नही लड़ पा रही है.  आज कांग्रेस की हालत ये है ​कि उन्हें उम्मीदवार नहीं मिल पा रहे हैं.  इन्होंने अवसरवादी इंडी अलायंस बना लिया है, जिसकी पतंग उड़ने से पहले ही कट गई है. 

सरकार ऐसी हो जो दुश्मनों का सफाया कर सके: PM 
पूरे बागड़ से भाजपा का रिश्ता बहुत पुराना है.  यहां की वीर धरा ने हमेशा भाजपा पर अपना विश्वास जताया है.  आज की वैश्विक परिस्थितियों में पूरे बागड़ का भाजपा के साथ रहना... ये बहुत जरूरी है. आज भारत में स्थिर सरकार, मजबूत सरकार का होना भी बहुत जरूरी है.  एक ऐसी सरकार जो सरहदों की रक्षा कर सके और जरूरत पड़े तो पाताल में भी खोज कर दुश्मनों का सफाया कर सके. 

समाज के सभी वर्गों का हो रहा है विकास: PM मोदी
एक ऐसी सरकार... जो महिला, किसान, गरीब, दलित, वंचित, जनजातीय और पिछड़ा वर्ग... समाज के इन सभी वर्गों को सम्मान और समृद्धि की तरफ ले जा सके.  एक ऐसी सरकार... जो युवाओं के सपनों को समझे और उनके लिए नीतियां बनाए.  हमारा 10 साल का ट्रैक रिकॉर्ड गवाह है- ये काम सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही कर सकती है.  

गरीबों का चुल्हा जलता रहना चाहिए: प्रधानमंत्री
पीएम ने कहा कि गैस और नल से जल देने के साथ-साथ मैंने गरीबों को मुफ्त राशन दिया.  तिजोरी खाली कर दी, लेकिन मैंने पक्का किया कि गरीब के घर में चूल्हा जलता रहना चाहिए, गरीब का बच्चा भूखा नहीं सोने दिया. आज मैं फिर गारंटी दे रहा हूं कि आने वाले 5 साल मुफ्त राशन मिलता रहेगा.  इसका अधिक फायदा गरीब, पिछड़े और दलित परिवारों को हुआ. 
 

ये भी पढ़ें-: 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पहाड़ों के लिए मौसम विभाग का रेड अलर्ट, इन इलाकों में होगी बारिश, IMD ने दिया बड़ा अपडेट...
कांग्रेस की दुकान में हमेशा भय, भूख और भ्रष्टाचार ही बिकता है... : INDIA गठबंधन पर बरसे PM मोदी
आसमान में हवाओं में चल रहा 'अजब युद्ध', समझिए क्यों हो रही इतनी भारी बारिश
Next Article
आसमान में हवाओं में चल रहा 'अजब युद्ध', समझिए क्यों हो रही इतनी भारी बारिश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;