गाजियाबाद : पिटबुल डॉग ने किया 15 साल के बच्चे पर अटैक, हालत गंभीर

सोसाइटी निवासी ने कहा कि पिटबुल हमले में घायल बच्चे की हालत गंभीर देखते हुए उसे इलाज के लिए दिल्ली रेफर कर दिया गया है.

गाजियाबाद : पिटबुल डॉग ने किया 15 साल के बच्चे पर अटैक, हालत गंभीर

पिटबुल का हमला

गाजियाबाद ( उत्तर प्रदेश):

गाजियाबाद के थाना कौशांबी क्षेत्र के वैशाली सेक्टर 3 में 32 मीटर रोड पर बने फ्लैटों में रहने एक 15 साल के बच्चे पर पिटबुल ने हमला कर दिया. इसका सीसीटीवी भी सामने आया है. पिटबुल के हमले के बाद बच्चा अपनी जान बचाने की कोशिश कर रहा था. पड़ोसी भी डर की वजह से बच्चे की मदद नहीं कर पा रहे थे. इसकी सूचना जब नगर निगम को दी गई तो नगर निगम ने इस इस पिटबुल कुत्ते को अपने कब्जे में ले लिया है. वहीं, बच्चों की हालत गंभीर देखते हुए उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया है.

गाजियाबाद के थाना कौशांबी के वैशाली सेक्टर 3 में 32 मीटर रोड पर फ्लैट में रहने वाले कमलेश सिंह बताते हैं कि जिस बच्चे पर डॉग ने हमला किया है उसका नाम अल्ताफ है. उसकी उम्र  करीब 15 साल है. जिस फैमिली का यह पेट् डॉग है वह कुछ दिन पहले ही यहां किराए पर आया है. हालांकि, कमलेश सिंह का दावा है कि समिति के कोषाध्यक्ष ने इस परिवार को चेतावनी दी थी कि इस तरह की प्रजाति का कुत्ता रखना यहां मान्य नहीं है. आज समिति के लोग इस डॉग का रजिस्ट्रेशन देखने वाले थे लेकिन उससे पहले ही यह हादसा हो गया बच्चों की हालत गंभीर है.

वहीं, स्थानीय पुलिस के मुताबिक अब तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं आई है. सोसाइटी निवासी बताते हैं कि पहले घायल बच्चे को डॉक्टर नवीन के यहां ले जाया गया, जहां से मैक्स वैशाली और फिर मैक्स वैशाली से उसे गुरु तेग बहादुर अस्पताल रेफर कर दिया गया. स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी नगर निगम को दी नगर निगम ने आकर हमला करने वाले डॉग को अपने कब्जे में ले लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:-
"रानी देकर राजा को मरवाना चाहते थे..." : जयंत चौधरी ने शतरंज का जिक्र कर कसा अखिलेश पर तंज