Udaipur Murder: कन्‍हैयालाल की शवयात्रा में उमड़ा लोगों का हुजूम, लगे नारे

आज कन्हैयालाल का अंतिम संस्कार किया जा रहा है. उनके पार्थिव शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा है. उनकी शव यात्रा में लोगों की भीड़ उमड़ी है. पुलिस ने रोड को छावनी में तब्दील कर रखा है ताकि शव यात्रा के दौरान कोई अप्रिय घटना न घटे.

उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या ने हर किसी को हिला दिया है. आज कन्हैयालाल का अंतिम संस्कार किया जा रहा है. उनके पार्थिव शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा है. उनकी शव यात्रा में लोगों की भीड़ उमड़ी है, जो नारे लगा रहे हैं. राजस्थान पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर मौजूद है, ताकि शांति से अंतिम संस्कार किया जा सके. पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था को बिल्कुल चाक-चौबंद कर रखा है. पुलिस ने रोड को छावनी में तब्दील कर रखा है ताकि शव यात्रा के दौरान कोई अप्रिया घटना न घटे.

उदयपुर में दिन दहाड़े अंजाम दिए गए हत्याकांड की वजह से इलाके में तनाव की स्थिति बनी है. ऐसे में एहतियात के तौर पर सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई. मामले की जांच कर रही एसआईटी टीम के चीफ IG प्रफुल कुमार ने NDTV से कहा कि हम इस पूरे मामले की आंतकी एंगल से भी जांच कर रहे हैं. दोनों मुख्य आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही पूरे उदयपुर में कर्फ़्यू लगा हुआ है. अभी तक शांति व्यवस्था बनी हुई है. मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा चुका है. उन्होंने कहा कि फिलहाल परिवार से हम संपर्क में हैं, परिवार अभी तक की कार्रवाई से संतुष्ट है. हम अपील करते हैं कि शांति व्यवस्था बना कर रखें. अभी किसी टेरर ग्रुप के बारे में नहीं कह सकते, हमारी जांच जारी है.

ये भी पढ़ें: "भारत में तालिबानी मानसिकता को जगह नहीं देंगे": उदयपुर हत्याकांड की निंदा करते हुए बोले अजमेर दरगाह प्रमुख

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के बाद पूरे राज्य में अगले एक महीने के लिए सभी जिलों में सीआरपीसी की धारा 144 लागू करने की घोषणा की. राज्य सरकार ने मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है. राजस्थान के हर जिले में पुलिस हाई अलर्ट पर है. अजमेर के एसपी विकास शर्मा ने एएनआई को बताया, "मौजूदा स्थिति को देखते हुए, पूरे जिले के साथ-साथ राज्य में धारा 144 लागू कर दी गई है. साथ ही पुलिस कर्मियों की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं. हम शांति सुनिश्चित करेंगे और इसे बाधित करने का प्रयास करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे, "