संसदीय कार्य मंत्री ने जताई उम्मीद, संसद की कार्यवाही सोमवार से सुचारु रूप से चलेगी

किसान आंदोलन के मुद्दे पर लोकसभा की कार्यवाही लगातार बाधित चल रही है. विपक्षी दल इस मुद्दे पर तुरंत चर्चा की मांग को लेकर लगातार कार्यवाही नहीं चलने दे रहे हैं. जबकि राज्यसभा में विपक्ष और सरकार के बीच सहमति बन गई है.

संसदीय कार्य मंत्री ने जताई उम्मीद, संसद की कार्यवाही सोमवार से सुचारु रूप से चलेगी

Lok Sabha की कार्यवाही लगातार हंगामे के कारण स्थगित करनी पड़ी है

नई दिल्ली:

संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा है कि लोकसभा में विपक्ष के साथ बने गतिरोध के जल्द होने की उम्मीद जताई है. उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, चर्चा हमारी संसदीय व्यवस्था का केंद्र है. सरकार संसद में हर विषय पर विपक्ष के सभी प्रश्नों का उत्तर देने के लिए पूरी तरह तैयार है. विपक्ष के साथ सामंजस्य बनाकर सदन को सुचारु रूप से चलाने की हमारी कोशिशें लगातार जारी हैं. हमें पूरा विश्वास है कि सोमवार से सदन सुचारु रूप से चलेगा.

गौरतलब है कि किसान आंदोलन के मुद्दे पर लोकसभा की कार्यवाही लगातार बाधित चल रही है. विपक्षी दल इस मुद्दे पर तुरंत चर्चा की मांग को लेकर लगातार कार्यवाही नहीं चलने दे रहे हैं. जबकि राज्यसभा में विपक्ष और सरकार के बीच सहमति बन गई है. राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का समय बढ़ाकर किसान आंदोलन पर विभिन्न दल अपनी बात रख रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चर्चा के अंत में इस मुद्दे पर अपनी बात रख सकते हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com