जन्म दिन पर मिली शुभकामनाओं से अभिभूत हूं : PM नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शनिवार को कहा कि उनके जन्म दिन पर उन्हें मिली शुभकामनाओं से वह अभिभूत हैं. साथ ही, उन्होंने जोर देते हुए कहा कि जब लोग सामूहिक रूप से कार्य करेंगे, तब भारत सतत और समावेशी विकास के अपने लक्ष्य को हासिल कर लेगा.

जन्म दिन पर मिली शुभकामनाओं से अभिभूत हूं : PM नरेंद्र मोदी

मोदी ने अपने जन्म दिन पर शनिवार को चार कार्यक्रमों को संबोधित किया.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शनिवार को कहा कि उनके जन्म दिन पर उन्हें मिली शुभकामनाओं से वह अभिभूत हैं. साथ ही, उन्होंने जोर देते हुए कहा कि जब लोग सामूहिक रूप से कार्य करेंगे, तब भारत सतत और समावेशी विकास के अपने लक्ष्य को हासिल कर लेगा. मोदी ने ट्वीट में कहा, ‘‘आज का दिन मैंने अर्थव्यवस्था, समाज और पर्यावरण पर कार्यक्रमों में शामिल होकर बिताया. मेरा मानना है कि जब हम इन क्षेत्रों में सामूहिक कार्य करेंगे, हम सतत और समावेशी विकास के अपने लक्ष्य को प्राप्त कर लेंगे. आने वाले समय में हम कड़ी से कड़ी मेहनत करेंगे.''

प्रधानमंत्री ने कहा कि उन सभी को धन्यवाद, जिन्होंने उन्हें उनके 72वें जन्म दिन पर शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा कि लोगों की शुभकामनाओं से उन्हें और अधिक मेहनत से काम करने की शक्ति मिली है. उन्होंने कहा, ‘‘मैं उन सभी लोगों की सराहना करता हूं जिन्होंने आज का दिन विभिन्न सामुदायिक सेवाओं के लिए समर्पित किया. उनके संकल्प सराहनीय हैं.'' मोदी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ सहित अन्य का भी ट्विटर पर अलग से आभार जताया. इसके अलावा, उन्होंने विदेशी नेताओं को भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने ट्विटर पर उन्हें शुभकामनाएं दी थी. मोदी ने अपने जन्म दिन पर शनिवार को चार कार्यक्रमों को संबोधित किया, जिनमें वन्य जीव सहित विविध क्षेत्र शामिल थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)